Nursing second year student hanged, family members accuse him

नर्सिंग सेकंड ईयर के छात्र ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाए इन पर आरोप

Nursing second year student hanged, family members accuse him नर्सिंग सेकंड ईयर के छात्र ने लगाई फांसी

Edited By: , September 22, 2022 / 04:35 PM IST

nursing Student Suicide: रायपुर: छात्रों के सर पर कैसी बातों का बोझ होता है। इस बारे में हम सोच भी नहीं सकते हैं। लेकिन बोझ फांसी तक पहुंचा दे तो निश्चित ही ऐसी चीजों से छात्रो को बचाया जाना चाहिए । देश में ना जानें कितने छात्र पढ़ाई और ना जानें कितनें छात्र फीस की वजह से खुदखुशी कर लेते है। ऐसा ही एक मामला आया है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से, जहां आदर्श नर्सिंग महाविद्यालय के सेकंड ईयर के नर्सिंग के छात्र ने दोपहर को खुदखुशी कर ली है। छात्र ने खुदखुशी कॉलेज हॉस्टल के बाहर लगाई है। जिसमें पुलिस की छान बीन जारी है।

Read More: Janhvi Kapoor; एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने स्किन टाइट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

फीस की वजह से लगाई फांसी

छात्र के परिजनों का कहना है कि कॉलेज की फीस की वजह से उसने फांसी लगाई है। इस वजह से घटना के आरोपी महाविद्यालय प्रबंधन है। आपको बता दें कि छात्र का नाम गौरव सिदार है । जो कि 2021 बैच का छात्र बताया जा रहा है। मामला पूरा पुलिस के कंट्रोल में है। जिस पर कड़ी जांच की जा रही है। घटना की पूरी तहकीकात  मुजगहन कर रहा है। जल्द ही घटना की पूरी वजह सामने आने के आसार हैं।

Read More: भारी बारिश ने बरपाया कहर, भरभरा कर गिरी दीवार, 7 लोगों की मौत