Priyanka Gandhi will come to Durg on October 30

Priyanka Gandhi Visit in CG: 30 अक्टूबर को रहेगा प्रियंका गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा, CM भूपेश के नामांकन कार्यक्रम में होंगी शामिल

Priyanka Gandhi will come to Durg on October 30 सीएम भूपेश बघेल दुर्ग में 30 अक्टूबर को नामांकन करेंगे। 6 प्रत्याशी एक साथ नामांकन भरेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 07:39 AM IST, Published Date : October 24, 2023/7:39 am IST

Priyanka Gandhi Visit in CG: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने के बाद अब सभी राजनीतिक पाटियों ने अपने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार रहे हैं। वहीं उम्मीदवारों के नामांकन की प्रक्रिया भी शुरु हो गई।

Read more: CG Election 2023: PCC प्रभारी कुमारी सैलजा का आज बस्तर दौरा, प्रचार-प्रसार को लेकर कार्यकर्ताओं को दे सकती हैं टास्क… 

सीएम भूपेश बघेल दुर्ग में 30 अक्टूबर को नामांकन करेंगे। इस नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रही हैं। बता दें कि दुर्ग जिले के 6 प्रत्याशी एक साथ नामांकन भरेंगे।

Read more: Raipur News: आज दशहरे के पर्व पर राजधानी में 101 फीट का होगा रावण दहन, बंगाल से आएंगे आतिशबाज… 

Priyanka Gandhi Visit in CG: वहीं सीएम भूपेश बघेल 8 जिलों का दौरा कर नामांकन में शामिल होंगे। 25 अक्टूबर को सीएम बेमेतरा और बालोद, 26 अक्टूबर को सीएम बलौदाबाजार रायपुर और 27 अक्टूबर को सीएम सरगुजा और रायगढ़ जाएंगे। 30 अक्टूबर को सीएम दुर्ग और बिलासपुर जाएंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp