'Puchta Hai Chhattisgarh' Why This Trend on Twitter When Amit Shah Comes

‘#पूछता_है_छत्तीसगढ़, #जोहार_अमित_शाह_जी’ अमित शाह के छत्तीसगढ़ आते ही ट्विटर पर करने लगा ट्रेंड, जानिए क्या है माजरा

'#पूछता_है_छत्तीसगढ़, #जोहार_अमित_शाह_जी' अमित शाह के छत्तीसगढ़ आते ही ट्विटर पर करने लगा ट्रेंड! 'Puchta Hai Chhattisgarh'

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2023 / 03:13 PM IST, Published Date : June 22, 2023/3:11 pm IST

रायपुर: ‘Puchta Hai Chhattisgarh’  केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज भिलाई-दुर्ग के प्रवास पर हैं। यहां अमित शाह का बीजेपी नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया है। इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित जयंती स्टेडियम शाह आम सभा को संबोधित कर रहे है। इस दौरान जयंती स्टेडियम में 1000 पुलिस बल तैनात किए गए है और सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है।

Read More: PM मोदी ने राष्ट्रपति बाइडेन को दिया बेशकीमती तोहफा 

‘Puchta Hai Chhattisgarh’  वहीं, दूसरी ओर अमित शाह के छत्तीसगढ़ पहुंचते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। ट्विटर पर #पूछता_है_छत्तीसगढ़, #जोहार_अमित_शाह_जी करने लगा है। बता दें कि एक वर्ग है जो केंद्रीय मंत्री से मणिपुर हिंसा को लेकर सवाल पूछ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर एक वर्ग है जो छत्तीसगढ़ में अमित शाह का स्वागत कर रहा है।

Read More: Amit Shah in Bhilai Live Update : भिलाई के रविशंकर स्टेडियम से अमित शाह कर रहे है सभा को सम्बोधित, सुने Live

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से स्वागत है। साथ ही विनम्र निवेदन करता हूँ कि आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म #आदिपुरुष को बैन करने की घोषणा करें।

Read More: शाह का शंखनाद, आमसभा को कर रहे संबोधित, सबसे पहले देखे Live वीडियो 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक