Raipur Crime News: फिर बढ़ने लगा अपराध का ग्राफ, राजधानी में बुजुर्ग महिला की गला काटकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप |

Raipur Crime News: फिर बढ़ने लगा अपराध का ग्राफ, राजधानी में बुजुर्ग महिला की गला काटकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Raipur Crime News: फिर बढ़ने लगा अपराध का ग्राफ, राजधानी में बुजुर्ग महिला की गला काटकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  April 20, 2024 / 11:57 AM IST, Published Date : April 20, 2024/11:57 am IST

रायपुर। Raipur Crime News: अपराध का ग्राफ इस हद तक बढ़ गया है कि अपराधियों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। आए हत्या, लूट-पाट, मार-पीट के कई वारदात सामने आते रहते हैं। जिसपर पुलिस प्रशासन के द्वारा भी कार्रवाई की जाती है लेकिन बावजूद इसके इन अपराधियों के हौसले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं जो बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी रायपुर के रामनगर से सामने आया है। जहां एक  बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More: Ranbir Kapoor Animal Park : इस दिन शुरू होगी एनिमल पार्क की शूटिंग, डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बताई तारीख 

Raipur Crime News: दरअसल, यह पूरा मामला राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाना के रामनगर चौकी इलाके का है। जहां 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई है। बताया गया कि मृतक महिला का नाम फेकन बाई साहू है जो कि अपने नाती के साथ रहती थी। देर रात जब वे घर पर सो रही थी तब अज्ञात हत्यारे ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एफएसएल और पुलिस की टीम ने मामले की जांच की। जिस पर उन्होंने एक संदेही को हिरासत में लिया है।  फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers