Sharabi Nyay Yojana in Chhattisgarh

‘छत्तीसगढ़ में शराबी न्याय योजना लागू करनी चाहिए’ शराबबंदी के मुद्दे पर अजय चंद्राकर का कटाक्ष

'छत्तीसगढ़ में शराबी न्याय योजना लागू करनी चाहिए’ शराबबंदी के मुद्दे पर अजय चंद्राकर का कटाक्ष! Sharabi Nyay Yojana in Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 11:44 AM IST, Published Date : March 22, 2023/11:44 am IST

रायपुरः Sharabi Nyay Yojana in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है, जिसकी तैयारी में सभी राजनीतिक दलों के नेता जुट चुके हैं। चुनाव वर्ष के चलते पक्ष विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यरोप का दौर शुरू हो चुका है तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता सरकार को उनके अधूरे वादे याद दिलाने लगे हैं। इसी कड़ी मे ंपूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर भूपेश सरकार पर निशाना साधा है।

Read More: स्कूटी की अजब चाहत… बोरे में 90 हजार के सिक्के भरकर पहुंचा शो रूम, गिनने में कर्मचारियों के छूटे पसीने

Sharabi Nyay Yojana in Chhattisgarh अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा है कि छत्तीसगढ़ में कल विधानसभा की अनुदान मांगों में यह स्पष्ट हो गया है कि छत्तीसगढ़ सरकार शराबबंदी नहीं करने जा रही है। गंगाजल की कसम शायद किसी दूसरे विषय की थी। अब छत्तीसगढ़ सरकार को नशा सेवन करवाने के लिए अकादमी बनाना चाहिए और शराबी न्याय योजना लागू करनी चाहिए।

Read More: आज से चैत्र नवरात्रि और हिंदू नववर्ष की शुरुआत, पहले दिन इन मंदिरों में उमड़ी भीड़, दर्शन करने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

गौरतलब है कि इन दिनों विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। इस दौरान सदन में विपक्ष के नेता लगाकार अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने में लगे हुए हैं। विपक्ष के नेताओं ने जहां अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण के मुद्दे पर जमकर हंगामा किया तो वहीं शराबबंदी का मुद्दा भी सदन में गूंजा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers