why are trains running late everywhere डॉ रमन सरकार के पूर्व मंत्री का दावा, 6 महीने में दूर हो जाएँगी ट्रेनों की लेटलतीफी की समस्या, CM टू PM लेटर पर भी कसा तंज

डॉ रमन सरकार के पूर्व मंत्री का दावा, 6 महीने में दूर हो जाएँगी ट्रेनों की लेटलतीफी की समस्या, CM टू PM लेटर पर भी कसा तंज

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 08:33 PM IST, Published Date : August 7, 2023/8:21 pm IST

रायपुर: प्रदेश भर में ट्रेनों की लेटलतीफी और उनके रद्द होने की समस्या से हर कोई परेशान है। (why are trains running late everywhere) हर आम से लेकर खास जो ट्रेनों से आवाजाही करता है उनके लिए रेलवे का यह अनियमित संचालन नासूर बन चुका है। तमाम शिकायतों के बाद भी हालात के जस के तस बने हुए है।

टमाटर बेचकर 40 दिन में 40 लाख रुपये कमाने वाले शख्स ने खरीदा SUV.. अब है इस चीज की तलाश

वही अब भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दावा किया है कि ट्रेनों के लेटलतीफी की यह समस्या आने वाले छह महीने में दूर हो जाएगी। वही पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री के उस खत पर भी जवाब दिया है जो पीएम को ट्रेनों से जुड़ी इसी समस्या को नेलकर लिखा गया है।

सावधान इंडिया.. ऑस्ट्रेलिया को मिला नया कप्तान, T20 फॉर्मेट में यह धाकड़ खिलाड़ी संभालेगा कंगारू टीम की कमान

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा सीएम भूपेश बघेल को प्रधानमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित करना चाहिए। आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ प्रदेश में 32 स्टेशनों का कायाकल्प होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले दिनों में 2000 करोड़ रुपए की लागत से आधारशिला रखेंगे। (why are trains running late everywhere) बृजमोहन सरकार ने केंद्र की उपलब्धियां गिनाते हुए दावा किया कि ट्रेनों की सिंगल लाइन डबल हो गई, डबल लाइन ट्रिपल होगी। जहा ताका ट्रेनों के देर कीसमस्या है वह आने वाले छह महीनो में दूर हो जाएगी।

सांसद सोनी को मिला आश्वासन

वही आज सोमवार को रायपुर सांसद सुनील सोनी ने दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से भेंट की और उनसे ट्रेनों के परिचालन सम्बन्धी विषयों पर चर्चा की। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री ने उन्हें आने वाले दस दिनों के भीतर प्रदेश में रेल आवागमन सामान्य करने का आश्वासन दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers