Raj Bhavan handed over the investigation report of Jiram case to the state government

राजभवन ने राज्य सरकार को सौंपी जीरम मामले की जांच रिपोर्ट, दिल्ली दौरे से लौटे सीएम भूपेश ने दी जानकारी 

Raj Bhavan handed over the investigation report of Jiram case to the state government

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 12, 2021/3:20 am IST

investigation report of Jiram case

रायपुरः सीएम भूपेश बघेल अपने दिल्ली दौरे से वापस रायपुर लौट गए है। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि आज सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के साथ उत्तरप्रदेश चुनाव से जुड़ी चर्चा हुई।

read more : नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर निर्वाचन आयुक्त ने ली बैठक, बलौदाबाजार जिले के उप निर्वाचन अधिकारी को नोटिस जारी करने के दिए निर्देश 

केन्द्र से उसना चावल लेने से इंकार किए जाने वाले सवाल पर उन्होने कहा कि प्रदेश में लगभग 500 राइस मिल है, जिसमें से 60% धान उसना क्वालिटी के हैं। केंद्र के इंकार से बहुत सारे राइस मिल और मजदूर प्रभावित होंगे। अभिनेत्री कंगना रनौत के भीख वाले बयान पर सीएम भूपेश ने कहा कि ये उन महापुरुषों का अपमान, जिन्होंने आजादी की लड़ाई लड़ी। कंगना रानौत को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

read more : सत्ता के लिए फूट डालती है Congress: VD Sharma। कांग्रेस के DNA में क्या है?

जीरम घाटी मामले की जांच रिपोर्ट को लेकर CM ने कहा कि आज राजभवन से रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंप दिया गया हैं। राज्य सरकार इस रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं करेगी। क्योंकि रिपोर्ट अभी अधूरी है। उन्होनें कहा कि आयोग के सचिव ने लिखा है जांच पूरी नहीं हुई है। इधर रिपोर्ट भी सौंप दिया गया है। इस मामले को लेकर अलग-अलग तथ्य सामने आ रहे है। अलग अलग बाते सामने आने के बाद और एजी और विधि विभाग के अभिमत के बाद राज्य सरकार ने नए सिरे से आयोग का गठन किया गया है। जो आगे जांच करेगी।

 

 
Flowers