CM Bhupesh Baghel statement

CM Bhupesh Baghel statement: ‘अमित शाह भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई रमन सिंह से ही शुरू करें’, सीएम भूपेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

CM Bhupesh Baghel statement: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए दिग्गज नेताओं का लगातार प्रदेश दौरा हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 02:27 PM IST, Published Date : October 29, 2023/2:25 pm IST

CM Bhupesh Baghel statement: राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए दिग्गज नेताओं का लगातार प्रदेश दौरा हो रहा है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी का आज छत्तीसगढ़ दौरे का दूसरा दिन है। राहुल गांधी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजनांदगांव और कबीरधाम के दौरे पर हैं। सीएम भूपेश बघेल ने आमसभा में चुनावी हुंकार भरा। सीएम ने कहा कि अपने संबोधन में कहा कि भाजपा 15 साल सत्ता में रही है, लेकिन धोखे से भी जीत जाए भाजपा इसकी संभावना बहुत कम है।

Read more: MP Congress Candidate Video Viral: चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी का वीडियो वायरल, खुलेआम नहीं करनी थी ऐसी बात, हो सकता है नुकसान

भाजपा पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश ने आगे कहा कि अमित शाह भ्रष्टाचारियों के खिलाफ करवाई करना चाहते है तो उसकी शुरुआत रमन सिंह से ही करें। भाजपा छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है। सभी खदान, उद्योग को भाजपा निजी हाथों में अदानी को बेच रही है। पांच साल पहले राहुल गांधी राजनांदगांव आए थे और घोषणा पत्र जारी किए थे।

Read more: onion price today: सरकार के ‘टमाटर’ वाले फॉर्मूले से फिर लगेंगे रसोई में प्याज के तड़के, जल्द गिरेगा भाव! 

CM Bhupesh Baghel statement: सभी घोषणाओं को पूरा किया गया है। एक रास्ता राहुल गांधी का है जो जनता के साथ है। दूसरा रास्ता भाजपा का है जो राज्य और देश के संसाधनों को बेचने का काम कर रही है। अबकी बार 75 बार का नारा है। 75 नंबर विधानसभा में सभा हो रही है। इस बार इस विधानसभा को भी जितना है। केंद्र से धान के बोनस पर प्रतिबंध लगा के रखा है। जैसे ही प्रतिबंध हटेगा हम पिछले सरकार याने रमन सिंह के कार्यकाल के बाकी दो साल का बोनस भी देंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp