Rajya Sabha candidate Ajay Maken is going to reach Raipur After MLAs

विधायकों के बाद अब राज्यसभा प्रत्याशी अजय माकन पहुंचने वाले हैं रायपुर, विधायकों से मुलाकात कर बनाएंगे रणनीति

विधायकों के बाद अब राज्यसभा प्रत्याशी अजय माकन पहुंचने वाले है रायपुर : Rajya Sabha candidate Ajay Maken is going to reach Raipur After MLAs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 2, 2022/8:56 pm IST

रायपुरः Rajya Sabha candidate Ajay Maken हरियाणा के विधायकों के बाद अब राज्यसभा प्रत्याशी अजय मकान भी राजधानी रायपुर पहुंचने वाले हैं। हरियाणा के 27 विधायक आज देर शाम रायपुर पहुंच गए है। उन्हें नवा रायपुर के एक रिसॉर्ट में ठहराया गया है। वहीं अब अजय मकान भी कुछ देर में रायपुर पहुंच जाएंगे। बताया जा रहा है कि अजय माकन एयरपोर्ट से सीधे नवा रायपुर स्थित रिसॉर्ट पहुंचेगे और विधायकों के साथ मुलाकात कर रणनीति बनाएंगे।

Read more :  ‘सिद्धू मूसेवाला को मैंने मारी गोली…लिया बदला…कहां आना है बताओ’ लॉरेंस के भांजे ने ली जिम्मेदारी

Rajya Sabha candidate Ajay Maken बता दें कि कांग्रेस नेता अजय माकन हरियाणा से राज्यसभा प्रत्याशी है और उनका सीधा मुकाबला निर्दलीय प्रत्याशी से है। चूकिं हरियाणा के बीजेपी विधायकों ने निर्दलीय प्रत्याशी को अपना समर्थन दिया है। ऐसे में कांग्रेस की मश्किलें बढ़ सकती है। लिहाजा अब हरियाणा के 27 विधायकों को राजधानी रायपुर लाया गया है। अब कुछ देर में खुद राज्यसभा प्रत्याशी अजय मकान रायपुर पहुंचेंगे और विधायकों के साथ मुलाकात करेंगे।

Read more : यहां ठहरेंगे हरियाणा से आए कांग्रेस विधायक, एक साथ बस में एयरपोर्ट से हुए रवाना 

मंत्री शिव डहरिया बोले- भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर करती है

विधायकों के आने को लेकर प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र की हत्या करने का काम करती है। लोकतंत्र को बचाने के लिए हम कांग्रेस विधायकों के साथ है। हम उनकी यहां व्यवस्था कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के बहुत सारे राज्यों में हमारी सरकार बनी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने विधायकों का खरीद-फरोख्त कर अपनी सरकार बना ली।

Read more :  हरियाणा में डर.. छत्तीसगढ़ में डेरा, रायपुर पहुंचे हरियाणा के 27 कांग्रेस विधायक

कांग्रेस के अंदर विश्वसनीयता हो रही समाप्तः पूर्व सीएम रमन सिंह

वहीं पूर्व सीएम रमन सिंह ने हरियाणा से कांग्रेस विधायकों को छत्तीसगढ़ लाने की बात को लेकर कहा है कि कांग्रेस के अंदर विश्वसनीयता इतनी समाप्त होते जा रही है कि हरियाणा के अपने ही लोग डर के भाग रहे हैं। सवाल इस बात का है कि वहां के लोग अपनी पार्टी से ही अपने को असुरक्षित महसूस क्यों कर रहे हैं? समझा जा सकता है ऐसे में क्या होगा कांग्रेस पार्टी का विश्वास आपस में ही समाप्त हो गया है। एक दूसरे के प्रति अविश्वास करते हैं। कांग्रेस के अंदर संगठन में जो सबसे खराब स्थिति आई है। वह अविश्वास के कारण है।