Shot fired in Basant Vihar Colony, only the young man who fired was

बसंत विहार कालोनी में चली गोली, फायर करने वाला युवक ही हुआ घायल, पुलिस ने अस्पताल से दो लोगों को किया गिरफ्तार

Shot fired in Basant Vihar Colony : राजधानी रायपुर में देर रात गोली चलने और घायल के अपहरण की खबर सामने आने के बाद सनसनी फैल गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 7, 2022/3:42 am IST

रायपुर : Shot fired in Basant Vihar Colony : राजधानी रायपुर में देर रात गोली चलने और घायल के अपहरण की खबर सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। घटना राजेंद्र नगर स्थित बसंत विहार कालोनी की है, जहां गोली की आवाज सुनकर स्थानीय रहवासी बाहर आये तो सभी कार सवार मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने देखा कि कर सवार लोग घायल को अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गए।

यह भी पढ़े :  चाइनीज मांझे की चपेट में आया 7 वर्षीय मासूम, गर्दन कटने के बाद ले जाया गया अस्पताल, इलाज के दौरान हुआ ये… 

मरीन ड्राइव के पास लावारिस हालात में मिली कार

Shot fired in Basant Vihar Colony : घटना की जानकारी मिलने के बाद SSP प्रशांत अग्रवाल समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुरे शहर में नाकेबंदी की गई। इसी बीच पुलिस को मरीन ड्राइव के पास लावारिस हालात में इंडिका कार मिली। कार के अंदर से पुलिस को सीट के नीचे एक जूता मिला साथ ही एक कटी हुई ऊंगली भी मिली। कुछ ही समय के बाद पुलिस को पता चला की गोली चलने से घायल हुआ व्यक्ति आंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा है।

यह भी पढ़े : पति की प्रताड़ना से परेशान थी महिला, पहले पिता को भेजा वीडियो, फिर न्यूयॉर्क में उठाया खौफनाक कदम 

कट्टे से फायर करते समय खुद घायल हुआ युवक

Shot fired in Basant Vihar Colony : पुलिस के आला अधिकारी जब अस्पताल पहुंचे और घायल से प्रारंभिक पूछताछ की तो उसने अपना नाम भूपेंद्र धुर्व बताया। भूपेंद्र ने बताया कि, उसके पास अवैध देशी कट्टा था उसके द्वारा चलाई गई गोली से ही वो खुद ही घायल हुआ है। इसके बाद पुलिस ने उसके दो साथियों को अस्पताल से हिरासत में लिया और पूछताछ की जा रही है और इनके तीसरे साथी की तलाश कर रही है। बता दें कि भूपेंद्र धुर्व राजेन्द्र नगर थाना इलाके का पुराना निगरानी बदमाश है और कुछ वर्ष पूर्व आरंग में सरपंच को गोली मारकर जान से मारने का प्रयास में वह जेल में बंद रहा चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें