The woman was upset by the harassment of her husband, first sent the

पति की प्रताड़ना से परेशान थी महिला, पहले पिता को भेजा वीडियो, फिर न्यूयॉर्क में उठाया खौफनाक कदम

Woman commits suicide after getting fed up with husband's harassment : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र की एक महिला ने कथित तौर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 7, 2022/1:00 am IST

बिजनौर : Woman commits suicide after getting fed up with husband’s harassment : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र की एक महिला ने कथित तौर पर पति की प्रताड़ना से तंग आकर न्यूयॉर्क में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। मनदीप कौर (30) ने तीन अगस्त को अपने पिता को एक वीडियो भेजने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। वीडियो में मनदीप ने अपने पति रणजोधवीर सिंह संधू पर वर्षों से उसका उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़े : पार्टी से इस्तीफा देने के बाद सामने आया आरसीपी सिंह का बयान, कहा – डूबता हुआ जहाज है जद (यू) 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

Woman commits suicide after getting fed up with husband’s harassment : नजीबाबाद के थाना प्रभारी रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पीड़िता के पिता की शिकायत पर शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) और 498 ए (दहेज की मांग को लेकर उत्पीड़न करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।नजीबाबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मनदीप के पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला न्‍यूयॉर्क का है।

यह भी पढ़े : फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के वक्त ऐसी थी श्रीदेवी की हालत, उर्मिला मातोंडकर ने किया खुलासा 

मृतका के पिता ने कहा ये…

Woman commits suicide after getting fed up with husband’s harassment : बिजनौर के नजीबाबाद के ताहरपुर निवासी जसपाल सिंह ने शनिवार को बताया कि उनकी पुत्री मनदीप ने न्यूयॉर्क में भारतीय समयानुसार दो अगस्त की देर रात एक वीडियो उन्हें भेजकर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि दो मिनट 49 सेकंड के वीडियो में मनदीप ने पति रणजोधवीर पर रोज-रोज पिटाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरी औरतों से अवैध संबंधों को लेकर टोकने पर रणजोधवीर शराब पीकर उससे मारपीट करता था।

यह भी पढ़े : फरार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक और एफआईआर, पुलिस ने चार सहयोगियों को लिया हिरासत में 

2015 में हुई थी दोनों की शादी

Woman commits suicide after getting fed up with husband’s harassment : जसपाल सिंह ने बताया कि 2015 में उन्होंने मनदीप की शादी नजीबाबाद के गांव बढ़िया निवासी रणजोधवीर से की थी। 2018 में दोनों अमेरिका गये थे और रणजोधवीर ने ऋण लेकर ट्रक लिया था। दंपति की चार और छह साल की दो बेटियां हैं। सिंह ने कहा कि उनकी बेटी मनदीप बताती थी कि वह पिता से 50 लाख रुपये मंगाने के लिए मारपीट करता था। उसने वीडियो में कहा कि अब पति की पिटाई सहन नहीं होती है, इसलिए आत्महत्या कर रही हूं। जसपाल सिंह ने नजीबाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि मनदीप का अमेरिका में पोस्टमार्टम हो गया है और रणजोधवीर पुलिस हिरासत में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers