CISF jawans mercilessly beat up the youth

Surajpur news: खाकी वर्दी पहनकर जवानों ने किया ऐसा घिनौना काम, खुद ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

CISF jawans mercilessly beat up the youth खाकी वर्दी पहनकर जवानों ने किया ऐसा घिनौना काम, खुद ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 05:47 PM IST, Published Date : June 25, 2023/5:46 pm IST

CISF jawans mercilessly beat up the youth

सूरजपुर। सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ वर्दीधारी एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। इस घटना के बाद पीड़ित युवक और उसके परिजन इतना डरे हुए हैं कि वह इस मामले की शिकायत करने तक की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं, वही पीड़ित युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

Read More: Jio Fiber के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट को भेजा 71 लाख का नोटिस, जानिए वजह 

कोयला चोरी का लगाया आरोप

बिस्तर पर पड़ा यह शख्स है टोमिन राम। इसका कुसूर मात्र इतना था कि यह घूमने के लिए एसईसीएल के गायत्री कोयला खदान जा पहुंचा था, जिसके बाद सीआईएसफ के जवानों ने इसे पकड़ लिया और कोयला चोरी का आरोप लगाते हुए इसकी सरेआम बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उनके द्वारा इस मारपीट का वीडियो बनाया गया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। कई घंटों तक बंधक रखने के बाद आखिरकार उसे छोड़ दिया गया, वह किसी तरह घर पहुंचा और अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई। बताया जा रहा है उसके शरीर में काफी गंभीर चोटें आई हैं।

Read More: हैवानियत की हदें पार.. बंदुक की नोक पर किया नाबालिग का अपहरण, मिटाई हवस की प्यास, फिर.. 

जवानों ने पीड़ित को दी अश्लील गाली

पीड़ित के अनुसार मारपीट के दौरान उसे अश्लील गाली दी गई और उसे कुत्ता जैसे बनाकर घुटनों पर चलाया गया। पीड़ित युवक इतना डरा हुआ है कि वे इस घटना की शिकायत करने थाने तक नहीं जा रहा है। इस घटना के बाद पीड़ित सहित उसका पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित का बड़ा भाई पिछले 10 सालों तक फौज में था और सरहद पर देश की रक्षा कर रहा था और आज उसी के भाई को सीआईएसएफ के जवानों के द्वारा बिना किसी कारण बेरहमी से पीटा जा रहा है। पीड़ित के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

Read More: भाई ही बना बड़े भाई का दुश्मन, छोटी सी बात पर दी दर्दनाक सजा, इलाके में फैली सनसनी 

SECL प्रबंधन ने साधी चुप्पी 

इस पूरे मामले में एसईसीएल प्रबंधन ने चुप्पी साध रखी है। कोई भी संबंधित अधिकारी इस विषय में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है इस पूरे घटना में एसईसीएल प्रबंधन की चुप्पी कई सवाल खड़े कर रहा है। यदि पीड़ित युवक कोयला चोरी के लिए भी गया था तो क्या सीआईएसएफ के जवानों को उसके साथ मारपीट करने का अधिकार है ? क्या एसईसीएल प्रबंधन इन जवानों पर कार्रवाई करेगा ?? इन सवालों का जवाब दो एसईसीएल प्रबंधन ही दे सकता है ? IBC24 से नितेश गुप्ता की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें