Hacking Row Case: सिंहदेव ने भी लगाए की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप.. कहा जासूसी से हो रही केंद्र की मानसिकता उजागर | Hacking Row Case

Hacking Row Case: सिंहदेव ने भी लगाए की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप.. कहा जासूसी से हो रही केंद्र की मानसिकता उजागर

सिंहदेव ने केंद्र सरकार पर विपक्षी नेताओं के जासूसी का आरोप लगाते हुए कहा कि यह मानसिक रूप से दबाव बनाए जाने का मामला है जिसे केंद्र सरकार की मानसिकता साफ होती है कि वह किसी भी स्थिति में सत्ता से चिपके रहना चाहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 08:43 PM IST, Published Date : October 31, 2023/8:41 pm IST

अम्बिकापुर: विपक्षी दल के नेताओं के मोबाइल हैक कर सर्विलांस पर रखने के मामले में टीएस सिंह देव ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। डिप्टी सीएम सिंह देव का कहना है कि मोबाइल कंपनी से जो मैसेज आया है उससे साफ है कि मोबाइल सर्विलांस में है और यह संविधान में दिए गए निजता के अधिकार का साफ तौर पर हनन है।

Luthra Sharif urs 2023: लुतरा शरीफ में 65 वें सलाना उर्स की तैयारी पूरी.. इस बार का सन्देश है ‘हर कोई करें मतदान’

सिंहदेव ने केंद्र सरकार पर विपक्षी नेताओं के जासूसी का आरोप लगाते हुए कहा कि यह मानसिक रूप से दबाव बनाए जाने का मामला है जिसे केंद्र सरकार की मानसिकता साफ होती है कि वह किसी भी स्थिति में सत्ता से चिपके रहना चाहते हैं। इस मामले में आगे कार्रवाई को लेकर डिप्टी सीएम सिंह देव ने कहा कि कांग्रेस के हाई कमान ने इस मामले को सार्वजनिक किया है, ऐसे में इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होती है यह हाई कमान ही तय करेगा।

Rajasthan Congress Candidate List: कांग्रेस ने जारी की एक और सूची.. उदयपुर से गौरव वल्लभ तो सिवाना से मानवेन्द्र सिंह को दिया मौक़ा

बता दें कि आज राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्षी नेताओं के मोबाइल सर्विलांस पर रखने का गंभीर आरोप केंद्र सरकार पर लगाया है जिससे राजनीति में एक अलग सी हलचल पैदा हो गई है डिप्टी सीएम ने भी केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए इस मामले को बेहद गंभीर बताते हुए केंद्र सरकार की मानसिकता को स्पष्ट किया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp