Teachers Association weighed CM Bhupesh Baghel with laddoos

सीएम भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने लड्डुओं से तौला, पुरानी पेंशन योजना बहाल करने पर जताया आभार

सीएम भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने लड्डुओं से तौला! Teachers Association weighed CM Bhupesh Baghel with laddoos

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 3, 2022/3:45 pm IST

जगदलपुर: Teachers Association  छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल इन दिनों बस्तर प्रवास पर हैं। बस्तर दौरे के दौरान सीएम भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के पुरानी पेंशन आभार सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान टीचर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने सीएम भूपेश बघेल को लड्डुओं से तौला। बता दें कि यह कार्यक्रम जगदलपुर के टाउन हॉल में आयोजित किया गया था।

Read More: मौनी रॉय के सिजलिंग फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिखेरे हुस्न के जलवे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें 

Teachers Association  इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने दंतेवाड़ा जिले का दौरा किया। यहां उन्होंने मां दन्तेश्वरी एवं मावली माता के दर्शन कर पूजा-अर्चना की और प्रदेश के सुख-समृद्धि हेतु प्रार्थना की। इसके बाद मुख्यमंत्री बघेल ने सेवादारों को भोजन कराया साथ ही धोती-कुर्ता और भेंट की।

Read More: ‘उनके मुंह से निकली बोली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली’…SP विधायक का विवादित बयान 

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के दौरान पुरानी पेंशन योजना एक बार फिर बहाल करने की घोषणा की है। पुरानी पेंशन योजना बहाल होने से प्रदेश के कर्मचारियों में खुशी का माहौल है और लगातार उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं।

Read More: गैस के दाम बढ़ने से ONGC की आय 3 अरब डॉलर, रिलायंस की कमाई भी अरबों में बढ़ने की उम्मीद