सोशल मीडिया पर सिर्फ दिखाने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी नहीं है भाजपा, जिनसे काम नहीं बन रहा वे इस्तीफा दे देंः अरुण साव |

सोशल मीडिया पर सिर्फ दिखाने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी नहीं है भाजपा, जिनसे काम नहीं बन रहा वे इस्तीफा दे देंः अरुण साव

bjp president aurn sao warn to bjp workers : भाजपा के जिला अध्यक्ष के अलावा मंडल के पदाधिकारियों की दयनीय हालत को देखकर अरुण साव ने साफ शब्दों में कह दिया कि आप लोगों में किसी को भी पार्टी ने यदि जबरन पदाधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी हो तो आप त्यागपत्र दे सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 01:03 PM IST, Published Date : January 4, 2023/1:00 pm IST

bjp president aurn sao warn to bjp workers :जशपुर। जिले में भारतीय जनता पार्टी की बेहद कमजोर स्थिति और संगठन की हकीकत देखकर पार्टी अध्यक्ष अरुण साव ने बैठक में ही पदाधिकारियों को खरी खोटीसुना दी। यहां बागबहार में आयोजित पत्थलगांव विधानसभा की समीक्षा बैठक में भाजपा मंडल के ज्यादातर पदाधिकारी अपने मतदान केंद्रों की संख्या भी नहीं बता पा रहे थे। जिसे देखकर भाजपा अध्यक्ष ने साफ कहा कि विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी का पद केवल सोशल मीडिया पर दिखाने के लिए नहीं सौंपा गया है, बल्कि जमीनी स्तर पर ठोस काम करने के लिए दिया जाता है।

भाजपा के जिला अध्यक्ष के अलावा मंडल के पदाधिकारियों की दयनीय हालत को देखकर अरुण साव ने साफ शब्दों में कह दिया कि आप लोगों में किसी को भी पार्टी ने यदि जबरन पदाधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी हो तो आप त्यागपत्र दे सकते हैं।

read more: Board exam Date Sheet 2023: इस तारीख से शुरू होंगी 10वीं, 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं, देखें डिटेल्स

भाजपा अध्यक्ष ने इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात को सुनने वालों की जानकारी मांगी तो पूरे हाल में सन्नाटा पसर गया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की बैठक में दो सौ से अधिक पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया था लेकिन इस बैठक में महज पचास कुर्सियां देख कर भविष्य में इस तरह की औपचारिकता से दूर रहने की सलाह दे दी।

भाजपा अध्यक्ष ने साफ कहा कि विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी का पद केवल सोशल मीडिया पर दिखाने के लिए नहीं सौंपा गया है बल्कि जमीनी स्तर पर ठोस काम करने के लिए दिया जाता है।

read more: प्रदेश के पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी, अब जन्मदिन मनाने जवानों को मिलेगी 1 दिन की छुट्टी

उन्होंने कहा कि लगातार पांच बार पदाधिकारी की जिम्मेदारी संभालने से अच्छा होगा कि स्वतः ही सेवानिवृत्त हो जाएं। जशपुर जिले में सभी भाजपा पदाधिकारियों को पार्टी के समर्पण की भावना से काम करने की कड़ी हिदायत के बाद सभी भाजपाई अब चिंतन में जुट गए हैं।