A painful accident happened with the girl playing in the bari, died, know the

बाड़ी में खेल रही बच्ची के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, हो गई मौत, जानें पूरा मामला

Death by poisonous bee bite: बाड़ी में खेल रही बच्ची के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, died, know the whole matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 16, 2022/10:02 am IST

कवर्धा। Death by poisonous bee bite:  कबीरधाम जिले के सुदूर नक्सल प्रभावित गांव दलदली में जहरीली मधुमक्खी के काटने से ढाई साल की बच्ची की मौत हो गई। इसके साथ ही 7 अन्य लोग घायल हो गए, घायलो का इलाज दलदली के स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया जहा सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

पेट्रोल-डीजल के दाम में राहत, देखें आज का ताजा रेट 

Death by poisonous bee bite: दरअलस ढाई साल की बच्ची अपने भाई बहनों व मोहल्लेवासियों के साथ घर की बाड़ी में खेल रही थी। इसी बीच अचानक मधुमक्खी ने बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची को बचाने उसकी 10 साल की बहन व अन्य बच्चों ने कोशिश की, लेकिन मधुमक्खी के डंक के कारण बचा नहीं पाए। जिसके बाद उसकी मां ने भी कोशिश की, लेकिन वह भी सरल नहीं हो पाई। जिसके बाद उसके पिता बच्ची को इलाज के लिए दलदली स्वास्थ्य केंद्र ले गए, साथ ही उसकी माँ व अन्य बच्चों को भी भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

प्रदेश सरकार गांधी जंयती के दिन शुरू करेगी ये अभियान, कई जिलों से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे लोग 

Death by poisonous bee bite: बताया जा रहा है कि बाकी ही हालत सामान्य है। वहीं बताया गया कि तुमेर प्रजाति का जहरीला मधुमक्खी के काटने से बच्ची की मौत हुई है। तरेगांव थाना पुलिस शव का पीएम कर परिजनों को सौंपा गया है।

और भी है बड़ी खबरें…