Two undertrial prisoners escaped from Balod District Jail

जिला जेल से फरार हुए दो विचाराधीन बंदी, प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, दोनों की तलाश जारी

Balod District Jail : शहर में स्थित जिला जेल से दो विचाराधीन बंदी के फरार होने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद जेल में हड़कंप मच गया

Edited By: , November 29, 2022 / 08:32 PM IST

बालोद : Balod District Jail : शहर में स्थित जिला जेल से दो विचाराधीन बंदी के फरार होने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद जेल में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और टीम बनाकर फरार बंदियों की तलाश शुरू करने के निर्देश दिए। वहीं दूसरी ओर लापरवाही को देखते हुए जेल प्रहरी को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : राजधानी में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर 

दुष्कर्म और हत्या के आरोप में जेल में बंद थे दोनों

Balod District Jail : मिली जाकारी के अनुसार, विचाराधीन बंदी शिव कुमार नेताम थाना क्षेत्र डोंडीलोहारा को दुष्कर्म के मामले में और विकास कुमार यादव को हत्या के मामले में न्यायालय ने जेल दाखिल किया था। जो की जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए। बता दें कि, जेल के अंदर दो नए बैरक का निर्माण कार्य जारी है। इस निर्माण कार्य में उपयोग के लिए रखी सीढ़ी का उपयोग किया और अंधेरे का फायदा उठाते हुए दीवार फांद कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : बढ़ सकती है अभिनेत्री ऋचा चड्‌ढा की मुश्किलें, राजधानी में दर्ज करवाई गई शिकायत, पुलिस ले सकती है एक्शन

जेल प्रहरी निलंबित

Balod District Jail : इस मामले की जानकारी मिलने के बाद दुर्ग जेल अधीक्षक एस एस तिग्गा आज मामले की जांच के लिए जिला जेल पहुंचे। उन्होंने जेल प्रहरी मोहन मंडावी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जेल प्रहरी पर ड्यटी में लापरवाही मानी जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें