War of CM Bhupesh Baghel...polarization is the weapon of BJP

CM भूपेश बघेल का वार…ध्रुवीकरण BJP का हथियार! छत्तीसगढ़ का आमजन इसे लेकर क्या सोच रखता है?

CM भूपेश बघेल का वार...ध्रुवीकरण BJP का हथियार! ! War of CM Bhupesh Baghel...polarization is the weapon of BJP

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 1, 2022/11:03 pm IST

रायपुर: War of CM Bhupesh Baghel प्रदेश में सत्तातसीन कांग्रेस पार्टी का सीधे तौर पर मानना है कि देश में चुनाव कहीं भी हों, कोई भी हों। देश में महंगाई पर भारी हाहाकार हो लेकिन भाजपा को इसकी क्या चिंता वो तो ध्रुवीकरण कर चुनाव जीत जाएंगे। जाहिर है मुख्यमंत्री के भाजपा पर ध्रुवीकरण कर जीतने का आरोप पर बीजेपी को भी पलटवार करना ही था। बीजेपी ने इस पर तंज कसा है कि PM मोदी की लोकप्रियता कांग्रेस को रास नहीं आ रही। बड़ा सवाल ये कि छत्तीसगढ़ का आमजन इसे लेकर क्या सोच रखता है?

Read More: कॉमेडियन भारती सिंह को हुए जुड़वा बच्चे! पति हर्ष को बताई जब ये बात तो बोला- ये मेरे नहीं…

War of CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमला किया है। रायपुर में पत्रकारों ने प्रदेश के मुखिया से जब पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सवाल किया, तो उन्होंने सीधा सा जवाब दिया कि बीजेपी को बढ़ती महंगाई की जरा भी चिंता नहीं है। क्योंकि वो अच्छे से जानती है कि चुनाव कैसे जीतना है?

Read More: फिर शर्मसार हुआ बाप-बेटी का रिश्ता, कलयुगी बाप ने अपनी ही 12 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर चुनाव में ध्रुवीकरण कर जीतने का आरोप लगाया तो बीजेपी की प्रदेश इकाई ने भी काउंटर अटैक करने में देरी नहीं की। जाहिर है 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने में जुटी है। एक दिन पहले ही कांग्रेस ने महंगाई मुक्त भारत अभियान की शुरुआत की है। दूसरे दिन सीएम ने कहा कि हारना-जीतना अपनी जगह। लेकिन कांग्रेस हमेशा मुद्दों की लड़ाई लड़ती रहेगी। साथ ही कहा कि ध्रुवीकरण को बीजेपी ने चुनावी हथियार बना लिया है।

Read More: छात्राओं के साथ ऐसी हरकतें करता था शिक्षक, चढ़ा पुलिस के हत्थे

 
Flowers