Police Arrested School Teacher Who Molested Girl Student

छात्राओं के साथ ऐसी हरकतें करता था शिक्षक, चढ़ा पुलिस के हत्थे

छात्राओं के साथ ऐसी हरकतें करता था शिक्षक, चढ़ा पुलिस के हत्थे! Police Arrested School Teacher Who Molested Girl Student

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 1, 2022/10:01 pm IST

नागौर: Nagaur School Teacher Arrested कहते हैं शिक्षक छात्र के भविष्य का निर्माता होता है, लेकिन बीते कुछ दिनों से लगातार ऐसी खबरें आ रही है जो लगातार छात्र और शिक्षक के रिश्ते को शर्मसार कर रहा है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के नागौर जिले से सामने आया है, जहां पुलिस ने एक ​स्कूल शिक्षक को छात्राओं से छेड़छाड़ करता था।

Read More: अब यूक्रेन ने भी दिखाई अपनी ताकत, पहली बार रूस की सीमा में घुसा, तेल डिपो पर किया हेलीकॉप्टर से हमला 

Arrested School Teacher मिली जानकारी के अनुसार मामला राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय पर स्थित महात्मा गांधी सरकारी स्कूल का है, जहां के शिक्षक को छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्राएं शिक्षक अमित सामोता के खिलाफ कई दिनों से शिकायत कर रही थी। कई छात्राओं ने अमित द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया था। इस पर मामला स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया।

Read More: एक हफ्ते लॉकडाउन के, सख्त पाबंदी के चलते दाने-दाने को मोहताज हुए लोग, घर से निकलने पर भी पाबंदी

इस बीच नागौर के जिला शिक्षा अधिकारी एवं उपखण्ड अधिकारी को भी शिकायत की गई। शिक्षा विभाग ने स्कूल के प्रधानाध्यापक से इस सम्बन्ध में रिपोर्ट मांगी, जिसमें आरोप सही बताए गए। पुलिस की जांच में भी छात्राओं की शिकायत सही बताई गई। इस पर अमित को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया । अमित सीकर जिले के दांतारामगढ़ का रहने वाला है। वह करीब डेढ़ साल से महात्मा गांधी स्कूल में कार्यरत है। जिला प्रशासन ने अमित को निलम्बित करने की सिफारिश की है।

Read More: आम आदमी को एक और बड़ा झटका, अब रसोई गैस भी हुई महंगी, इतने रुपए बढ़े PNG गैस के दाम 

 
Flowers