Weather Alert : प्रदेश में आज भी अंधड़ के साथ बारिश के आसार, सुकमा में एक छात्रा की मौत

Weather Alert : छत्तीसगढ़ में आज भी एक-दो स्थानों पर अंधड के साथ बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है... Latest Weather update

Edited By: , May 6, 2022 / 11:38 AM IST

रायपुर। Chhattisgarh Weather Alert :छत्तीसगढ़ में आज भी मौसम में बदलाव के आसार है। एक-दो स्थानों पर अंधड के साथ बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। वहीं अन्य जगहों में मौसम साफ रहने से तापमान में वृद्धि का अनुमान है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

एक छात्रा की मौत

Chhattisgarh Weather Alert  गुरुवार शाम अचानक मौसम में आए बदलाव का सबसे ज्यादा असर सुकमा जिले में दिखा। यहां तूफान ने तबाही मचाई। कन्या छात्रावास में पेड़ गिरने से एक छात्रा की मौत हो गई। सुकमा एडीएम प्रीति दुर्गम ने मौत की पुष्टि की। इधर तोंगपाल से जगदलपुर रास्ते में कई जगह पेड़ गिरे। जिसके चलते यातायात प्रभावित रहा।

यह भी पढ़ें: BJP का बूथ अभियान…कांग्रेस का क्या है प्लान…आखिर भाजपा को क्यों करनी पड़ी छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान और किसान मुद्दे पर 2023 के चुनाव की तैयारी?

 लोरमी में तेज बारिश से तापमान में गिरावट
Chhattisgarh Weather Alert  लोरमी इलाके में दूसरे दिन एक बार फिर मौसम ने करवट लिया और इलाके में तेज बारिश हो रही है।तेज बारिश और आंधी तूफान के चलते कई जगहों पर पेड़ गिरने की भी जानकारी मिल रही है। लोरमी- कोटा मुख्य मार्ग पर कई जगहों पर पेड़ गिरने से यातायात भी प्रभावित है। वहीं बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज किया गया है।तापमान कम होने से आमलोगों को गर्मी से राहत मिली है।

यह भी पढ़ें:  बिजली गुल…सियासत फुल! 12000 मेगावाट बिजली सप्लाई के बाद भी फूल रही पावर सेक्टर की सांसें?

रायपुर में साफ रहेगा मौसम

Chhattisgarh Weather Alert  : मौसम विशेषज्ञों की माने तो आज सिर्फ एक दो स्थानों में अधड़ के साथ हल्की बारिश के आसार है। वहीं अन्य जगहों में गर्मी का प्रकोप रहेगा। बात करें रायपुर की तो बादल साफ रहेगा। जिसके चलते तापमान में भीषण गर्मी रहेगी।

यह भी पढ़ें: सरगुजा: विकास के नाम पर ‘पुष्पा’ गटक गईं 18 लाख रुपए, अब मांग रही माफी