Who is Vibhishan of BJP? Minister Amarjeet Bhagat Will Reveal On Dec 5

‘कौन है भाजपा का विभीषण? मतदान से एक दिन पहले करेंगे नाम का खुलासा’ मंत्री अमरजीत भगत ने किया बड़ा दावा

प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने ऐसी बात कह दी है, जिससे बवाल मच सकता है! Who is Vibhishan of BJP? Minister Amarjeet Bhagat

Edited By: , December 3, 2022 / 03:52 PM IST

रायपुर: Who is Vibhishan of BJP? भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के चलते प्रदेश में सियासी पारा चरम पर है। सत्ता पक्ष कांग्रेस और विपक्ष के नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं। वहीं, दूसरी ओर भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम पर लगे आरोपों ने सियासी पारा को और बढ़ा दिया है। इसी बीच प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने ऐसी बात कह दी है, जिससे बवाल मच सकता है।

Read More: पूरे देश में लगेगा एक जैसा बिजली बिल! यहां सीएम ने किया ‘एक देश, एक बिजली शुल्क’ की नीति का आह्वान

Who is Vibhishan of BJP? मंत्री अमरजीत भगत ने दावा करते हुए कहा है कि भाजपा में ही विभीषण मौजूद है। मतदान से एक दिन पहले जनता को बताएंगे कि कौन है वो विभीषण जो उपचुनाव में कांग्रेस की मदद कर रह है। उन्होंने कहा है कि 4 दिसंबर को नाम सहित विभीषण का खुलासा करेंगे। मंत्री भगत ने कहा है कि इस काम को पूरा किए बिना मुझे चैन नहीं मिलेगा। बता दें कि मंत्री भगत ने ब्रह्मानंद के खिलाफ दस्तावेज उपलब्ध कराने का आरोप लगाया था।

Read More: दुल्हन ने दूल्हे से लगाई अजीब शर्त, कहा- स्टेज पर भरी महफिल के सामने करना होगा ये काम, जोश-जोश में दूल्हा कर गया कांड

भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए 5 दिसंबर को मतदान होगा। भानुप्रतापपुर विधानसभा में 256 मतदान केन्द्र है। इनमें 17 शहरी क्षेत्र में तो 239 ग्रामीण क्षेत्र में स्थित है। विधानसभा क्षेत्र में नक्सल दृष्टिकोण से 10 अतिसंवेदनशील तथा 47 संवेदनशील मतदान केन्द्र है। भानुप्रतापपुर विधानसभा में 1,95,822 मतदाता है जिसमें से एक तृतीय लिंग भी शामिल है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक