Why Chhattisgarh's BJP leader is silent on MP's liquor policy?

छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता मध्यप्रदेश की शराब नीति पर मौन क्यों? शराबबंदी को लेकर गरमाई राजनीति

छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता मध्यप्रदेश की शराब नीति पर मौन क्यों? Why Chhattisgarh's BJP leader is silent on Madhya Pradesh's liquor policy?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 22, 2022/10:53 pm IST

रायपुर: MP’s liquor policy शराब को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमाई हुई है। शराब बंदी को लेकर भाजपा की ओर से दबाव बनाए जाने पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस विधायक और संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता मध्यप्रदेश की शराब नीति पर मौन क्यों हैं?

Read More: FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यों? गृहमंत्री अमित शाह की डोर-टू-डोर कैंपेन पर सीएम भूपेश बघेल ने साधा निशाना

MP’s liquor policy एक तरफ बीजेपी नेता छत्तीसगढ़ में शराब बंदी को लेकर हल्ला मचाए हुए हैं तो वही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शराब की बिक्री बढ़ाने के लिए तरह-तरह के निर्णय ले रहे हैं। बीजेपी के नेताओं को अगर शराब से आपत्ति है तो वो मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग क्यों नहीं करते?

Read More: पीएम मोदी ने की जिला अधिकारियों से चर्चा, सुकमा और छतरपुर जिले के इन कामों की हुई सराहना

विकास उपाध्याय ने कहा कि वो इस सम्बंध में भाजपा के विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों को पत्र लिखेंगे। नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया ने कहा कि बीजेपी का दोहरा चरित्र फिर से उजागर हो गया है।

Read More: IAS अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति पर केंद्र और राज्य सरकार आमने-सामने, क्या संघीय ढांचे के खिलाफ है काडर रूल्स में बदलाव?

वहीं पूर्व बीजेपी विधायक श्रीचंद्र सुंदरानी ने कहा कि छ्त्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में शराब बंदी का वादा किया था। जबकि बीजेपी ने मध्यप्रदेश में ऐसा कोई वादा नहीं किया है।

Read More: शिक्षा मंत्री उमेश पटेल होंगे छत्तीसगढ़ रोजगार मिशन के कार्यकारी अध्यक्ष, पांच साल में 15 लाख नए रोजगार के अवसर सृजन करने का लक्ष्य