Raipur Chakubaji

Raipur Chakubaji: चुनाव से दो दिन पहले राजधानी रायपुर में नाबालिग की हत्या, इस वजह से दिया था वारदात को अंजाम, 3 लोग गिरफ्तार

Raipur Chakubaji: चुनाव से दो दिन पहले राजधानी रायपुर में नाबालिग की हत्या, इस वजह से दिया था वारदात को अंजाम, 3 लोग गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 03:32 PM IST, Published Date : November 15, 2023/3:32 pm IST

रायपुर। Raipur Chakubaji प्रदेश में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए लूटपात, चाकूबाजी जैसे कई अपराधिक घटनाएं सामने आते रहती है। ऐसा ही एक मामला राजधानी रायपुर से सामने आया है, जहां एक 17 साल के युवक ​को हत्या कर मौत के घाट उतार दिया है।

Read More: Hatta News: देवर ने लूटी भाभी की इज्जत, नाबालिग बहन से भी बुझाई प्यास, 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Raipur Chakubaji मिली जानकारी के अनुसार, मामला पुरानी बस्ती के तिरंगा चौक है। दरअसल, बीती रात पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी शुभांग यादव समेत 2 लोगों ने नाबालिग को कैंची से वार किया था। जिसके बाद युवक को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया था। लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

Read More: Telangana Assembly Elections 2023 : वारंगल (पूर्व) से BSP ने ट्रांसजेंडर को बनाया अपना उम्मीदवार, शिक्षा के क्षेत्र में कर दिया ये बड़ा वादा, जानें भीख मांगने से लेकर उम्मीदवार तक का सफर.. 

घटना के बाद पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक डबरीपारा पुरानी बस्ती का रहने वाला था। आपको बता दें कि आज से 2 दिन बाद प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान होने वाला है। चुनाव को शांति पूर्ण कराने के लिए आचार संहिता लगाया गया है, लेकिन दूसरी ओर इस नियम का उंल्लघन करते हुए नजर आ रहे है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp