young man murder in raipur family ruckus at police station

बेखौफ बदमाश: राजधानी में एक युवक की दिनदहाड़े पीट-पीटकर हत्या की, परिजन ने थाने में शव रखकर किया जमकर हंगामा, फिर पुलिस…

young man murder in raipur: पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसके बाद ...

Edited By: , August 9, 2022 / 01:44 AM IST

रायपुर। young man murder in raipur: पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले रावतपुरा बीएसयुपी कॉलोनी में कुछ युवकों का शराब पीने के दौरान मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें मारपीट के दौरान अजय तांडी नामक युवक को साथियों ने जमकर पीटा थाय़। इससे वो घायल हो गया था।

Read more : Gehna vashisht: गहना वशिष्ठ ने बाथरूम में बिन कपड़ों के दिए पोज, देखकर फैंस के छूट गए पसीने 

मामले में कोई शिकायत पुलिस के पास नही की गई थी, लेकिन सोमवार सुबह उसकी तबियत बिगडी तो उसको पचपेडी नाका स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद मृतक अजय के रिश्तेदारों और साथियों ने शव लेकर टिकरापारा थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे।

Read more : हिंदू परिवार पर हमला, दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, लोगों के हंगामे के बाद जांच के आदेश जारी 

पुलिस के काफी समझाने के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिये तैयार हुए। पुलिस ने तीन आऱोपियों की पहचान कर एक आऱोपी को हिरासत में लिया है। बाकी 2 आरोपियों की तलाश में कई टीमे लगी हैं। फिलहाल, हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसके कारण अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…