young man submitted an application for marriage by sarpanch

पंचायत मेरी शादी करवा दो.. हो रही परेशानी, कुंवारे की गुहार सुन चकरा गया अफसरों का सर

young man marriage: जांजगीर चांपा के रहने वाले गोविंद कश्यप नाम के युवक ने जनचौपाल में एक ऐसा एप्लिकेशन दिया है, जो चर्चा का विषय है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 31, 2022/2:26 pm IST

जांजगीर चांपा। man submitted an application for marriage :  जिले के एक युवक ने अपनी शादी के लिए सीधे सरपंच को ग्राम चौपाल के दौरान चिट्ठी लिख डाली। मामला जांजगीर जिले के पामगढ़ इलाके के भैंसो गांव का है। यहां रहने वाले गोविंद कश्यप नाम के युवक ने जनचौपाल में एक ऐसा एप्लिकेशन दिया है, जो चर्चा का विषय है।

यह भी पढ़ें:  दिल्ली में भीषण तूफान ने मचाई तबाही, दो लोगों की मौत, सैकड़ों पेड़ टूटे, गाड़ियां हुई डैमेज

man submitted an application for marriage  : गोविंद कश्यप ने अपने आवेदन में ग्राम सरपंच से कहा है कि उसकी कोई पत्नी नहीं है और इस वजह से उसे काफी परेशानी होती है। उसने आवेदन में कहा है कि उसे खाना बनाने और कपड़ा धोने में काफी परेशानी होती है।

यह भी पढ़ें:  8 फीसदी से ऊपर रह सकती है देश की आर्थिक विकास दर, सरकार आज करेगी आंकड़ों का एलान

इसलिए पंचायत उसके लिए पत्नी ढूंढकर उसकी शादी कराए। गांव के जनचौपाल में सैकड़ों आवेदन के बीच जब अफसरों को गोविंद कश्यप का ये आवेदन मिला। तो वे भी हैरान रह गए। देखना ये है कि अब गांव की पंचायत और जनचौपाल लगाने वाले अफसर इस युवक की डिमांड कैसे पूरी करते हैं। man submitted an application for marriage

यह भी पढ़ें:  आज पैतृक गांव में होगा सिद्धू मूसेवाला अंतिम संस्कार, मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद परिवार ने करवाया पोस्टमार्टम