IBC24 की खबर का असर: एक SI, ASI सहित 4 आरक्षक SDO श्रद्धा पांढरे की सुरक्षा में रहेंगे तैनात | 4 constables including one SI, ASI will be deployed under the protection of SDO Shraddha Pandre

IBC24 की खबर का असर: एक SI, ASI सहित 4 आरक्षक SDO श्रद्धा पांढरे की सुरक्षा में रहेंगे तैनात

IBC24 की खबर का असर: एक SI, ASI सहित 4 आरक्षक SDO श्रद्धा पांढरे की सुरक्षा में रहेंगे तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 12, 2021/3:44 am IST

मुरैना। वन विभाग की महिला अफसर पर रेत माफियाओं ने कई बार हमले कर जान से मारने की कोशिश की गई। इस खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद अब SDO श्रद्धा पांढरे को सुरक्षा दी गई। IBC24 की खबर के बाद पुलिस ने एसडीओ को सुरक्षा दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने इसकी जानकारी दी। एक SI, एक ASI सहित 4 आरक्षक एसडीओ की सुरक्षा में शामिल किया गया है।

Read More News:  लाख कोशिशों के बावजूद छत्तीसगढ़ की स्कूल शिक्षा फिसड्डी, PGI रैंकिंग में सबसे निचले पायदन पर है प्रदेश

बता दें कि चंबल में रेत माफिया का आतंक इस तरह फल फूल रहा है कि आए दिन वन विभाग की टीम पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। बीते वन विभाग व एसएएफ की टीम पर रेत माफियाओं के  झुंड ने हमला कर दिया और अवैध रेत की ट्रैक्टर ट्रॉली को छीन कर ले गए हैं। ,वन विभाग की टीम पर फायरिंग कर लाठियों और पत्थरों से हुए हमले में एसएएफ का एक जवान घायल हो गया है, देर रात यह घटना देवगढ़ थाना क्षेत्र से 1 किलोमीटर दूर ल्होरी के पुरा गांव में हुई है।

Read More News: पति की शराब की लत छुड़ाने पत्नी ने बुलाया बैगा को, बौखलाए पति ने पत्नी पर हथौड़ी से कर दिया हमला 

वहीं अवैध रेत पर कार्रवाई करने गई SDO श्रद्धा पांढरे पर हमला किया गया है। देवगढ़ थाना से 1 किलोमीटर की दूरी पर ये हमला किया गया है। बता दें कि रेत माफियाओं ने एक महीने में 8 बार पथराव और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। आईबीसी24 ने SDO पर जानलेवा हमले की लगातार खबरें दिखाई। जिसके अब पुलिस विभाग ने एसडीओ को सुरक्षा दी है। एक SI, एक ASI सहित 4 आरक्षक एसडीओ की सुरक्षा में शामिल किया गया है।

Read More News:  पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…आखिर कब तक महंगाई की आग में झुलसती रहेगी आम जनता?