तर्रेम मुठभेड़ में घायल 7 जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया गया, नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने शहीद जवाानों को दी श्रद्धांजलि | 7 soldiers injured in Tarrem encounter were airlifted and brought to Raipur, Leader of Opposition Kaushik paid tribute to martyr Jawans

तर्रेम मुठभेड़ में घायल 7 जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया गया, नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने शहीद जवाानों को दी श्रद्धांजलि

तर्रेम मुठभेड़ में घायल 7 जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया गया, नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने शहीद जवाानों को दी श्रद्धांजलि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : April 3, 2021/1:12 pm IST

बीजापुर। तर्रेम में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में घायल 7 जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया गया है।

पढ़ें- कहीं वैक्सीन तो कहीं एंटीजन किट की कमी से जूझ रहे ल…

जिले के तर्रेम से पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हुए हैं और 12 जवान घायल हो गए हैं। इस खबर की पुष्टि DGP डीएम अवस्थी ने की है। बताया जा रहा है कि अभी भी मुठभेड़ जारी है। जवानों की रेस्क्यू के लिए 2 हेलीकॉप्टर और 9 एंबुलेंस मौके पर भेजे गए हैं। हेलिकॉप्टर के जरिए 7 जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ : आज से सभी साप्ताहिक बाजार बंद, इस जिले के कलेक्टर ने जारी किया आदेश 

बीजापुर से ताजा जानकारी मिल रही है कि मुठभेड़ में 4 DRG और 1 कोबरा जवान शहीद हुए हैं। साथ ही सर्चिंग में निकली जवानों की टीम की एक टुकड़ी से अभी भी संपर्क नहीं हो पाया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है और जवानों की टुकड़ी की तलाश भी जारी है। यहां अभी भी रुक-रुक कर नक्सली फायरिंग कर रहे हैं।

Read Mroe: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘कुछ फिल्म निर्देशकों ने मेरे साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की’

वहीं, दूसरी ओर प्रदेश के पुलिस अधिकारियों ने मुठभेड़ को लेकर बैठक बुलाई है। मुठभेड़ को लेकर पुराने PHQ के SIB बिल्डिंग में पुलिस अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई गई है। बैठक में स्पेशल DG अशोक जुनेजा, DIG नक्सल ओपी पाल, IB डायरेक्टर समेत SIB के आलाधिकारी भी मौजूद हैं। 

Read More: लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था हो जाती है ठप, गरीब बेरोजगार हो जाता है.. मुख्यमंत्री शिवराज

इधर बीजापुर के तर्रेम में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवानों को नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने श्रद्धांजलि देते मौत पर दुख जताया है। कौशिक ने कहा कि राज्य सरकार को जवानों का मनोबल बढ़ाने की जरूरत है। जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। राज्य सरकार नक्सलियों के खिलाफ कड़े कदम उठाए ।