सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कुछ फिल्म निर्देशकों ने मेरे साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की' | Big reveal of Salman Khan's ex-girlfriend, 'Some film directors tried to have sex with me'

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘कुछ फिल्म निर्देशकों ने मेरे साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की’

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कुछ फिल्म निर्देशकों ने मेरे साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की'

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:37 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:37 pm IST

नई दिल्ली। मात्र 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) इन दिनों सुर्खियों में हैं, सोमी अली कई वर्षों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड होने के कारण वह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार सोमी अली ने बॉलीवुड के एक बड़े सच का खुलासा करके सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोमी अली ने बॉलीवुड में एक बुरे अनुभव के बारे में खुलकर बात की है, उन्होंने उस वजह के बारे में बात की जिसने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में असहज बना दिया, सोमी अली (Somy Ali) का यह खुलासा आपको हैरान कर देने वाला है। उन्होंने कहा, ‘कुछ निर्देशकों ने मेरे साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की।’ एक्ट्रेस ने बताया कि कुल मिलाकर इंडस्ट्री में उनका अनुभव काफी बुरा था।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, ट्वीट कर लिखा- टीका लगवा लिय…

एक्ट्रेस सोमी ने बताया कि वह बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगी, सोमी ने कहा, ‘नहीं, मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी और न ही अब वापसी की कोई इच्छा है, मैं पूरी तरह से बॉलीवुड के लिए मिसफिट थी।’पाकिस्तान में जन्मीं सोमी ने बॉलीवुड में अंत (1994), कृष्णा अवतार (1993), यार गद्दार (1994), तीसरा कौन? (1994) जैसी फिल्मों में काम किया था।

ये भी पढ़ें: मां बनने वाली है एक्ट्रेस दीया मिर्जा, कुछ दिनों पहले ही वैभव रेखी …

हाल ही में एक बातचीत में सोमी ने सलमान खान से अपने ब्रेकअप के बारे में कहा था, ‘मेरा उनसे ब्रेकअप हुए 20 साल बीत चुके हैं, उन्होंने मुझे चीट किया और मैं उनसे अलग हो गई, जिसके बाद मैं यहां से चली गई।’ उन्होंने कह कि 5 साल से उन्होंने सलमान से बात नहीं की है।

ये भी पढ़ें: सांसद किरण खेर को ब्लड कैंसर, भावुक होकर पति अनुपम खेर ने सोशल मीडि…

सोमी ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत नहीं आईं, मेरा एक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था तो फिर यहां रहने का मेरा कोई मकसद नहीं था।’ सोमी अली के अनुसार महज 16 साल की उम्र में 1991 में भारत आई थीं क्योंकि उन्हें सलमान खान से शादी करनी थी, यह रिश्ता लंबा चल नहीं सका जिसके बाद साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, उसके बाद सोमी पढ़ाई करने के लिए यूएस वापस चली गईं।