लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था हो जाती है ठप, गरीब बेरोजगार हो जाता है.. मुख्यमंत्री शिवराज | CM Shivraj says Lockdown causes economy to stagnate, poor becomes unemployed

लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था हो जाती है ठप, गरीब बेरोजगार हो जाता है.. मुख्यमंत्री शिवराज

लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था हो जाती है ठप, गरीब बेरोजगार हो जाता है.. मुख्यमंत्री शिवराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 3, 2021/9:44 am IST

भोपाल। अत्याधुनिक सेक्स सॉरटेड सीमन प्रोडक्शन प्रयोगशाला का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकार्पण किया। आयोजित मिशन अर्थ कार्यक्रम को सीएम ने संबोधित किया। अपने भाषण में सीएम ने कहा कि अत्याधुनिक सेक्स सॉरटेड सीमन प्रोडक्शन प्रयोगशाला देश की यह दूसरी बड़ी प्रयोगशाला है, जो भोपाल के भदभदा में बनी है।

Read More News: बेकाबू कोरोना…विपक्ष हमलावर! आखिर किसकी लापरवाही से छत्तीसगढ़ में बढ़े संक्रमण के मामले?

बता दें कि राष्ट्रीय गोकुल मिशन के तहत 47 करोड़ 50 लाख रूपए की लागत से अत्याधुनिक सेक्स सॉरटेड सीमन प्रोडक्शन प्रयोगशाला बनी है। वहीं आज सीएम के लोकार्पण होने के बाद दूध उत्पादनों को बड़ा लाभ मिलेगा। सीएम ने कहा कि दुग्ध क्रांति को बढ़ाने भोपाल में देश की दूसरी बड़ी लेबोरेटरी शुरू की गई है।

Read More News: इस गांव में नहीं ब्याहना चाहता कोई अपनी बेटी, वजह जानकर आप भी कहेंगे क्या यही है 21वीं सदी का भारत 

लॉकडाउन पर सीएम ने दिया बयान

लॉकडाउन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं लॉकडाउन नहीं लगाना चाहता, अर्थव्यवस्था ठप हो जाती है। गरीब बेरोजगार हो जाता है काम धंधा ठप हो जाता है। अपने संबोधन में सीएम ने आगे कहा कि टीका जरूर लगाए, मैनें भी लगा लिया है। दूसरा डोज लगने वाला हूं, आप भी लगा लें। बीमार प्रदेश आत्मनिर्भर नहीं बन सकता इसलिए बीमारी से बचना है। आत्म निर्भर मप्र बनाने के लिए हमने रोडमैप में कई चीजे तय की है। अन्न के भंडार भरपूर है रखने की जगह नहीं बची है।

Read More News: भाजपाइयों को कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम तिवारी की नसीहत, ​कहा- संक्रमण और संकटकाल में बंद करें ओछी