सीएम भूपेश बघेल ने रेणु जोगी पर साधा निशाना, पूछा- राजेंद्र प्रसाद शुक्ल के लिए क्यों नहीं छोड़ी मरवाही सीट? | CM Bhupesh Baghel Target Renu Jogi ask Why did not you leave Marwahi seat for Rajendra Prasad Shukla?

सीएम भूपेश बघेल ने रेणु जोगी पर साधा निशाना, पूछा- राजेंद्र प्रसाद शुक्ल के लिए क्यों नहीं छोड़ी मरवाही सीट?

सीएम भूपेश बघेल ने रेणु जोगी पर साधा निशाना, पूछा- राजेंद्र प्रसाद शुक्ल के लिए क्यों नहीं छोड़ी मरवाही सीट?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 9, 2020/4:33 pm IST

रायपुर: मरवाही उपचुनाव को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। उपचुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने मरवाही सीट के उम्मीदवार के नाम पर चर्चा के लिए आज चुनाव समिति की अहम बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने रेणु जोगी पर निशाना साधा है।

Read More: रेल दुर्घटनाओं को रोकने रेलवे और NDRF की टीम ने किया संयुक्त अभ्यास, मॉकड्रिल देखने काफी संख्या में जुटे लोग

सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि मरवाही चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। सरकार किसी को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती, जिनके पास एसटी सर्टिफिकेट होगा वही लड़ेगा। इस दौरान उन्होंने रेणु जोगी पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजेंद्र प्रसाद शुक्ल के लिए सीट क्यों नहीं छोड़ी?

Read More: चुनाव समिति की बैठक के बाद PCC प्रभारी पीएल पुनिया बोले- एक-दो दिन में हो जाएगा मरवाही सीट के उम्मीदवार के नाम का ऐलान

वहीं, बैठक के बाद पीएल पुनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मरवाही सीट के लिए सभी दावेदारों के नाम पर चर्चा हुई है। अब उम्मीदवारों के नाम का पैनल AICC को भेजा जाएगा, जिसके बाद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। संभवत्त: एक दो दिनों में नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: पुलिस ने प्रतिबंधित ‘म्याऊं म्याऊं’ ड्रग्स के साथ तस्कर को दबोचा, जानिए क्या है ‘म्याऊं म्याऊं’ ड्रग्स