चुनाव समिति की बैठक के बाद PCC प्रभारी पीएल पुनिया बोले- एक-दो दिन में हो जाएगा मरवाही सीट के उम्मीदवार के नाम का ऐलान | PCC in-charge PL Punia said - in a day or two, the name of the candidate for Marwahi seat will be announced.

चुनाव समिति की बैठक के बाद PCC प्रभारी पीएल पुनिया बोले- एक-दो दिन में हो जाएगा मरवाही सीट के उम्मीदवार के नाम का ऐलान

चुनाव समिति की बैठक के बाद PCC प्रभारी पीएल पुनिया बोले- एक-दो दिन में हो जाएगा मरवाही सीट के उम्मीदवार के नाम का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 9, 2020/4:12 pm IST

रायपुर: मरवाही उपचुनाव को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। उपचुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने मरवाही सीट के उम्मीदवार के नाम पर चर्चा के लिए आज चुनाव समिति की अहम बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि 1-2 दिनों में घोषणा हो जाएगी।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: ड्रग्स पैडलर आशीष जोशी चढ़ा पुलिस के हत्थे, विकास बंछोर के लिए करता था काम

बैठक के बाद पीएल पुनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मरवाही सीट के लिए सभी दावेदारों के नाम पर चर्चा हुई है। अब उम्मीदवारों के नाम का पैनल AICC को भेजा जाएगा, जिसके बाद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। संभवत: एक दो दिनों में नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।

Read More: रेल दुर्घटनाओं को रोकने रेलवे और NDRF की टीम ने किया संयुक्त अभ्यास, मॉकड्रिल देखने काफी संख्या में जुटे लोग

वहीं, सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि मरवाही चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। सरकार किसी को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती, जिनके पास एसटी सर्टिफिकेट होगा वही लड़ेगा। इस दौरान उन्होंने रेणु जोगी पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजेंद्र प्रसाद शुक्ल के लिए सीट क्यों नहीं छोड़ी?

Read More: झूठ फैलाने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों को जवाबदेह ठहराने की मांग, शिवसेना सांसद ने शाह को लिखा पत्र