मजनुओं को छात्राओं ने उठक-बैठक लगवाई फिर की चप्पलों से पिटाई, पुलिस का सफल रहा अभियान | Female students were beaten up with chappals by the girl students Police's successful campaign

मजनुओं को छात्राओं ने उठक-बैठक लगवाई फिर की चप्पलों से पिटाई, पुलिस का सफल रहा अभियान

मजनुओं को छात्राओं ने उठक-बैठक लगवाई फिर की चप्पलों से पिटाई, पुलिस का सफल रहा अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 18, 2019/2:19 am IST

बैतूल । जिले में सड़क छाप मजनुओं से तंग छात्राओं की शिकायत के बाद पुलिस ने मनचलों की जमकर क्लास लगाई। छात्राओं की निशानदेही पर पुलिसे ने पहले उन्हें पकड़ा, घुटने टिकवाये,उठक बैठक लगवाई। इसके बाद चप्पलों से पिटाई तक करवा डाली।

ये भी पढ़ें- बैंक यूनियन ने किया हड़ताल का ऐलान, 4 दिन ठप रहेंगे बैंकिंग कार्य, …

दरअसल, पाढर इलाके में स्कूली छात्राओं को आते जाते समय मनचले फब्तियां कसते हुए उन्हें बदनाम भी कर रहे थे।.छात्राओं की शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मनचलों को सबक सिखाने अभियान चलाया।

ये भी पढ़ें- राम जन्मभूमि विवाद : मुस्लिम पक्षकारों के वकील बोले- ‘है राम के वजू…

छात्राओं से पहले ऐसे मनचलों की निशानदेही करवाई और फिर सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात कर ऐसे मनचलों को पकड़वाकर पुलिस चौकी बुलवाया। पुलिस ने मनचलों को घुटने टिकवाये, कान पकड़वाए, उठक बैठक लगवाई और चप्पलों से उनकी पिटाई करवाकर कसम खिलवाई की अब वो मजनूगिरी नहीं करेंगे। मनचलों से तंग छात्राओं ने जमकर खरी खोटी भी सुनाई।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UNX4mmZDl40″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>