पहले बुलाता है चाय पर, फिर DJ बजाकर कर देता है धुनाई, देखें अजब युवक की गजब खातिरदारी | first calls on tea Then he beats the DJ by playing See the wonderful care of a strange young man

पहले बुलाता है चाय पर, फिर DJ बजाकर कर देता है धुनाई, देखें अजब युवक की गजब खातिरदारी

पहले बुलाता है चाय पर, फिर DJ बजाकर कर देता है धुनाई, देखें अजब युवक की गजब खातिरदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 17, 2021/10:14 am IST

जबलपुर । हमारे देश में घर आये मेहमान या परिचित को चाय पिलाने का रिवाज है, आगन्तुक खाना भले ही ना खाएं लेकिन उसके सम्मान में उसे चाय जरूर परोसी जाती है, लेकिन जब चाय पिलाने के बाद सम्मान की जगह आगन्तुक की पिटाई की जाने लगे तो बात कुछ हजम नहीं होती। घर आए मेहमानों और दोस्तों को चाय पिलाकर सम्मान देना तो आपने देखा और सुना होगा लेकिन चाय पिलाने के बाद पिटाई करने का मामला शायद पहले आपने नहीं सुना होगा।

ये भी पढ़ें- वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक, PM से चर्चा…

जी हां मामला जबलपुर के खितौला थाना क्षेत्र का है, जहां एक सिरफिरा युवक राह चलते और अपने जान पहचान के लोगों को घर बुलाकर ससम्मान चाय पिलाता है लेकिन बाद में उसकी पिटाई भी कर देता है। जानकारी के मुताबिक इस युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है,नशीली दवाइयों के सेवन ने इसे सनकी बना दिया है।

ये भी पढ़ें- मंदिर से लौट रहे दंपति से लूट, फिर महिला से रेप के बाद हत्या.. 6 से…

जानकारी के अनुसार खितौला निवासी 40 वर्षीय अवधेश गौतम नाम का युवक राह चलते लोगों से पहले प्यार से बात करता है और फिर उन्हें चाय पिलाने के बहाने अपने घर ले जाता है, इसके बाद चाय पिलाने के बाद युवक लोगों से पैसे मांगता है, पैसे नहीं देने पर घर में रखा साउंड सिस्टम चालू करके लोगों की लात घूसों और डंडे से पिटाई कर देता है।

ये भी पढ़ें- 72 दिन बाद आज से सड़कों पर दौड़ेंगी सिटी बसें.. इन मार्गों पर 50 बस…

सनकी युवक सैकड़ों लोगों के साथ यह घटनाक्रम कर चुका है। कई लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ अलग अलग थानों में शिकायत दर्ज कराई है। जब बहुत से लोगों के साथ ऐसी वारदातें हुई तो पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सिरफिरे युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । पुलिस अब आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड के आधार पर आरोपी को जिला बदर करने की तैयारी कर रही है।

 
Flowers