रायपुर मेयर के घर IT की कार्रवाई पूरी, बाहर निकलकर समर्थकों से मिले महापौर एजाज ढेबर | IT action completed at Raipur mayor's house, Mayor Ejaz Dhebar goes out to meet supporters

रायपुर मेयर के घर IT की कार्रवाई पूरी, बाहर निकलकर समर्थकों से मिले महापौर एजाज ढेबर

रायपुर मेयर के घर IT की कार्रवाई पूरी, बाहर निकलकर समर्थकों से मिले महापौर एजाज ढेबर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : February 28, 2020/4:47 pm IST

बिलासपुर। रायपुर नगर निगम के मेयर एजाज ढेबर के घर IT की कार्रवाई पूरी हो गई है, कुछ अंतिम औपचारिकताओं के बाद टीम ने मेयर एजाज ढेबर को घर से बाहर निकलने की अनुमति दे दी। इसके बाद घर के लॉन में मेयर एजाज ढेबर समर्थकों से मिले। मेयर एजाज ढेबर के घर से कल से आईटी की कार्रवाई चल रही थी।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने विधानसभा कक्ष में बुलाई आपात बैठक, प्रमुख मंत्रियों …

हालाकि कार्रवाई पूरी होने के बाद महापौर एज़ाज़ ढेबर के घर फिर से एक महिला अधिकारी पहुंची, जो कि छापा मारने गई टीम को लीड कर रही है। कार्रवाई पूरा होने के बाद ये महिला अधिकारी वापस लौट गई थी। लेकिन वापस आने के बाद मेयर एजाज ढेबर के मोबाइल और लैपटॉप से सारे डाटा का बैकअप लिया गया साथ ही एजाज ढेबर के घर के सभी सदस्यों के मोबाइल का डाटा लिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: IT छापेमार कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, सीएम बघेल बोले- किसी भी हद तक …

राजधानी रायपुर के बाद अब बिलासपुर में आयकर विभाग की टीम ने दबिश दी है, इसी कड़ी में आज आयकर विभाग की टीम ने अमोलक सिंह भाटिया के ठिकानों पर छापा मार कार्रवाई की। आयकर विभाग की टीम ने बिलासपुर, दयालबंद स्थित ऑफिस और आवास में छापा मारा है। दिल्ली से आई आयकर की टीम ने छापामार कार्रवाई की है, कल रायपुर स्थित ऑफिस और आवास में भी छापा मारा गया था। फिलहाल ताजा जानकारी मिलने तक आईटी विभाग की कार्रवाई जारी है, यहा आधा दर्जन आईटी के अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस पर्यटन स्थल को अब मिलेगी ​वैश्विक पहचान, देश के पहले जियो पार्क …

बता दें कि इनकम टैक्स की टीम प्रदेश में कई जगहों पर छापेमार कार्रवाई कर रही है, कल राजधानी रायपुर में मेयर एजाज ढेबर के ठिकानों में दबिश दी गई, उसके बाद आज दुर्ग में अपर सचिव के घर में छापेमार कार्रवाई की गई, वहीं जगदलपुर में भी एक कारोबारी के घर में आईटी टीम ने कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप के बाद गर्भपात के मामले में कलेक्टर की …