जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, अध्यक्ष ने कहा- हम पीछे नहीं हटेंगे | Junior doctors' strike continues for the third day, accusing the government of breach of promise

जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, अध्यक्ष ने कहा- हम पीछे नहीं हटेंगे

जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, अध्यक्ष ने कहा- हम पीछे नहीं हटेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 2, 2021/3:36 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल आज तीसरे दिन भी जारी है। हड़ताल के दौरान मामले में नया मोड़ आ गया है। आंदोलनरत जूडा भोपाल के अध्यक्ष हरीश पाठक के घर वालों को पुलिस ने देर रात तलब किया है।

Read More News: मौत के आंकड़े और सवाल…छत्तीसगढ़ में छिपाए जा रहे मौत के आंकड़े?

अध्यक्ष हरीश पाठक का कहना है कि उनके परिवार वालों पर सिंगरौली पुलिस ने दबाव बनाया है और आंदोलन वापस लेने के लिए परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा हैं। डॉ हरीश पाठक का आरोप है कि सरकार जिन्हें कोरोना वॉरियर कहती है, उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 200 के पास पहुंचा ब्लैक के मरीजों का आंकड़ा, तेजी से बढ़ रही संख्या

इधर, चिकित्सा शिक्षा मंत्री के ब्लैक मेलिंग वाले बयान पर मध्यप्रदेश के जूडा एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद मीणा ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि जब कोरोना पीक में था और हम हड़ताल पर जाते तो ब्लैकमेलिंग कहलाता। हमने सरकार के आश्वासन पर भरोसा किया, लेकिन हमारे साथ वादाखिलाफी हुई है। अब हम बिना लिखित आदेश के पीछे नहीं हटेंगे।

Read More News: सियासी अखाड़े में शराब…लोगों के लिए राशन ज्यादा जरूरी है या फिर शराब?

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल का तीसरा दिन

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल आज तीसरे दिन भी जारी है। ग्वालियर में हड़ताल का असर दिख रहा है। वहीं आज मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने जूडा का समर्थन दिया है। बता दें कि प्रदेश में तीन हजार जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर है। प्रदेश के 13 मेडिकल के डॉक्टर 6 सूत्रियां मांगों को लेकर हड़ताल पर है।

Read More News:  रायपुर बन रहा तस्करी का सोना-चांदी खपाने का बड़ा हब, DRI के राडार में दो दर्जन से ज्यादा सर्राफा कारोबारी

 
Flowers