निकाय चुनाव के नतीजों पर रमन का बड़ा आरोप, प्रशासन और सत्ता का किया गया दुरुपयोग | Raman's big allegations, misuse of administration and power over the results of the body elections

निकाय चुनाव के नतीजों पर रमन का बड़ा आरोप, प्रशासन और सत्ता का किया गया दुरुपयोग

निकाय चुनाव के नतीजों पर रमन का बड़ा आरोप, प्रशासन और सत्ता का किया गया दुरुपयोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : January 7, 2020/4:42 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नगरिय निकायों में महापौर और अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। जिन आठ नगर निगम में महापौर का चुनाव हुआ है। वहां पर सभी जगह कांग्रेस का महापौर बना है । इसके अलावा ज्यादातर नगर पालिका और नगर पंचायत में भी कांग्रेस को जीत हासिल हुई है ।

पढ़ें- शिक्षाकर्मियों ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से मुलाकात, सं…

इन नतीजों पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का कहना है की प्रशासन और सत्ता का दुरुपयोग देखने को मिल रहा है । कोई मोबाइल लेकर वोट डालने के लिए जा रहा है। टाइम को लेकर भी अलग-अलग परिवर्तन किया गया। रायपुर के हमारे विधायक गणों ने यहां के संगठन वालों ने भी प्रदर्शन किया। चुनाव आयोग से शिकायत भी की गई। लेकिन सत्ता का दबाव इस बार चुनाव में देखने को मिला ।

पढ़ें- Watch Video: पत्नी बनी मेयर तो खुशी से झूम उठे विधायक विनय जायसवाल,…

पूर्व सीएम रमन ने ये बात मध्यप्रदेश दौरे पर रवाना होने के दौरान कही। तय कार्यक्रम के मुताबिक रमन सिंह इंदौर और धार का दौरा करेंगे । वे वहां पर सीएए को लेकर भाजपा की तरफ से चलाए जा रहे जनजागरण अभियान में हिस्सा लेंगे । रमन सिंह पहले इंदौर में कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहां पर लोगों से मिलेंगे और उसके बाद धार के लिए रवाना होंगे । वे 8 जनवरी को वापस रायपुर लौट आएंगे ।

पढ़ें- ट्रंप ने ईरान को फिर दी धमकी, कहा- बदला लेने की जरा भी कोशिश की तो धार्मिक स्…

इंदौर जाने से पहले रमन सिंह ने कहा कि राष्ट्रव्यापी अभियान चल रहा है जिसकी शुरुआत अमित शाह ने 5 तारीख को और हम लोगों ने भी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में की थी। उसी अभियान के तहत इंदौर और धार जा रहा हूं और वहां पर लोगों से मिलकर CAA को लेकर जो भ्रम है उसे दूर करने अपनी बात रखूंगा ।

बाघिन को रिझाने की कोशिश में बाघ