Watch Video: पत्नी बनी मेयर तो खुशी से झूम उठे विधायक विनय जायसवाल, जमकर नाचे शहर की गलियों में | MLA vinay jaiswal dance in Rally after wife win mayor Election

Watch Video: पत्नी बनी मेयर तो खुशी से झूम उठे विधायक विनय जायसवाल, जमकर नाचे शहर की गलियों में

Watch Video: पत्नी बनी मेयर तो खुशी से झूम उठे विधायक विनय जायसवाल, जमकर नाचे शहर की गलियों में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 7, 2020/2:13 am IST

चिरमिरी: शहर के लोगों की आंखें उस वक्त थम गई जब विधायक विनय जायसवाल रैली में कार्यकर्ताओं के साथ नाचते नजर आए। दरअसल कोरिया जिले की एकमात्र नगर निगम चिरमिरी में विधायक विनय जायसवाल की पत्नी कंचन जयसवाल निर्विरोध मेयर चुनी गई है। पत्नी के मेयर बनने पर विनय जासवाल खुशी से फुले न समाए और वे कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाते हुए नाचते नजर आए।

Read More: नसबंदी कराने आई महिला को डॉक्टर ने मारा ऐसा मुक्का कि टूट गए दांत, जानिए पूरी बात…

बता दें कि यहां अपील समिति के चारों सदस्य भी निर्विरोध चुने गए हैं, भाजपा ने नाम वापस ले लिया है। कांग्रेस की मेयर चुनी गई कंचन जायसवाल मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल की पत्नी हैं। यहां कांग्रेस ने 24 सीटों पर और भाजपा ने 13 सीटों पर जीत हासिल की थी, बाद में यहां कुछ 1 निर्दलीय पार्षद ने भी समर्थन देते हुए कांग्रेस ज्वाईन कर लिया था।

Read More: बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात, घर के बाहर खड़े वाहनों पर की तोड़फोड़, लोगों से की गाली-गलौज

भाटापारा नगर पालिका में भी कांग्रेस का कब्जा हो गया है। कांग्रेस की सुनीता गुप्ता ने अध्यक्ष पद पर विजय हासिल की है। यहां 31 मतों में 16 मत कांग्रेस को मिले हैं, भाजपा को 14 और 1 मत रद्द हुआ है।

Read More: शहर में संचालित 4 मैरिज गार्डन सील, टीएनसीपी के मापदंडों की की जा रही थी अनदेखी