6वीं की छात्रा को ड्रग देकर कई बार किया दुष्कर्म, एक युवती ने भी दिया साथ, पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा | Rape with 6th class minor girl student, police arrested 3 accused

6वीं की छात्रा को ड्रग देकर कई बार किया दुष्कर्म, एक युवती ने भी दिया साथ, पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

6वीं की छात्रा को ड्रग देकर कई बार किया दुष्कर्म, एक युवती ने भी दिया साथ, पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : January 22, 2021/6:24 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में ड्रग देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने नाबालिग 6वीं क्लास की छात्रा को ड्रग देकर कई बार दुष्कर्म किया है। करीब दो महीने बाद दुष्कर्म का खुलासा हुआ है। पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा है। वहीं इस मामले में एक युवती का भी नाम सामने आया है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 9 कारोना मरीजों की मौत, 560 नए संक्रमितों की पुष्टि

जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज किया है। वहीं तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है। तीनों आरोपियों से अभी पूछताछ चल रही है। संभावना जताई जा रही है कि पुलिस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है।

Read More News: छत्तीसगढ़ के ‘गोल्ड’ को सीएम भूपेश बघेल ने हरी झंडी दिखाकर किया न्यूजीलैंड रवाना, अब पूरी दुनिया चखेगी “स्वाद का सुनहरा 

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नाबालिग छात्रा को ड्रग एडिक्ट बनाकर दो महीने में कई बार दुष्कर्म किया। नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने में एक युवती ने आरोपियों का साथ दिया। हालांकि पुलिस ने अभी तक इन बातों का खुलासा नहीं किया है। जल्द ही मामले में पुलिस मीडिया को बयान देगी।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 20 सालों में रिकाॅर्ड धान खरीदी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों को दी बधाई, देखें