दिल्ली रवाना हुए सिंधिया, मंत्री सिलावट ने कहा 'उन्हे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे भी बखूबी निभाएंगे' | Scindia left for Delhi, Minister Silavat said 'whatever responsibility he gets, he will also perform well'

दिल्ली रवाना हुए सिंधिया, मंत्री सिलावट ने कहा ‘उन्हे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे भी बखूबी निभाएंगे’

दिल्ली रवाना हुए सिंधिया, मंत्री सिलावट ने कहा 'उन्हे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे भी बखूबी निभाएंगे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : July 6, 2021/10:50 am IST

इंदौर/उज्जैन/देवास। ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली दौरे के लिए रवाना हो गए हैं, आज दोपहर अचानक वे देवास का दौरा निरस्त कर दिल्ली रवाना हो गए हैं, देवास के कार्यकर्ताओं ने स्वागत के लिए जगह-जगह होर्डिंग व पोस्टर लगाए थे। वहीं कांग्रेस ने सिंधिया का दौरा निरस्त होने पर कहा है कि सिंधिया नेमावर हत्याकांड में उठ रहे सवालों से बचना चाहते हैं। MP कांग्रेस ने भी ट्वीट कर सिंधिया पर निशाना साधा है और कहा कि काले झंडों से घबराए सिंधिया, देवास दौरा रद्द कर की वापसी।

ये भी पढ़ें: कोरोना टीका लगवाने वालों को महंगे उपहार दे रहा प्रशासन, टीवी, फ्रिज…

इधर इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली रवाना होने पर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्र में जो भी जिम्मेदारी मिली उन्होनें निभाई है, अब जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे भी बखूबी निभाएंगे। बता दें कि मोदी मंत्रिमंडल में ज्योतिरादित्य का मंत्री बनना लगभग तय है। कल मोदी कैबिनेट नाम पर मुहर लग सकती है ।

ये भी पढ़ें: Madhya pradesh Monsoon news 2021 : मानसून पर लगा ब्रेक, सोयाबीन समे…

इसके पहले आज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने मालवा दौरे में बदलाव कर दिया है, सिंधिया ने देवास का दौरा निरस्त कर दिया है, वे उज्जैन से वापस इंदौर आए और दोपहर 3.30 बजे इंदौर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। सुबह आज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल का दर्शन किया, उन्हे दिवंगत भाजपा कार्यकर्ताओं के घर भी जाना था और परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करना था, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के कार्यक्रम में वे शामिल हुए ।

ये भी पढ़ें: Petrol Desel Price Mp Latest News 2021 : दिग्विजय सिंह ने कहा..पेट्…