पूर्व नेता प्रतिपक्ष का छलका दर्द, कहा- सरकार से बाहर रहने की है तकलीफ, समय सबका बदलता है | The pain of the former leader of opposition Told- there is a problem of staying out of government Time changes everyone

पूर्व नेता प्रतिपक्ष का छलका दर्द, कहा- सरकार से बाहर रहने की है तकलीफ, समय सबका बदलता है

पूर्व नेता प्रतिपक्ष का छलका दर्द, कहा- सरकार से बाहर रहने की है तकलीफ, समय सबका बदलता है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 29, 2020/5:44 am IST

सीधी। कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के बेटे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह चुरहट से विधान सभा औऱ सीधी सिंगरौली लोकसभा चुनाव हारने के बाद चुरहट में जनता को सम्बोधित करते हुए उनका दर्द छलक आया। अजय सिंह ने सरकार में न रहने की पीड़ा जाहिर करते हुए कहा कि सरकार हमारी नहीं सुनती है, समय सबका बदलता है, जिसे लेकर हमें तैयार रहने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- जहां किराए पर मिलती हैं पत्नियां, मंडी में कुंवारी लड़कियां भी होती…

सीधी में चुरहट विधान सभा ओर सीधी सिंगरौली लोकसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष मध्यप्रदेश अजय सिंह का चुनाव हारने का दर्द छलक आया, जब वह अपने ग्रह ग्राम चुरहट में जनता को संबोधित कर रहे थे, स्वर्गीय अर्जुन सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ करने पहुंचे अजय सिंह ने मैच शुरू होने से पहले बल्ला थाम कर क्रिकेट खेला।

यह भी पढ़ें- पति हैरान, ससुराल वाले परेशान, वेलेंटाइन डे पर हुई शादी, दो दिन बाद…

इस दौरान जनता को संबोधित कर रहे अजय सिंह ने कहा 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार बनी है। जिसमें आपका योगदान था,आज हम सरकार से बाहर हैं, तो भी आपका योगदान है। हमने भी विकास का सपना देखा था, बेरोजगारी दूर करने की किसानों को सिंचाई देने की लेकिन अब सरकार भी हमारी नहीं सुनती इसमें दोष किसी का नही समय का है,समय के इंतजार के अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं है। जितनी तकलीफ आपको है उतनी हमें भी सरकार से बाहर रहने की है।