15 days before the wedding, the groom ran away with his friend's girlfriend

शादी से 15 दिन पहले दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ भागा दूल्हा, 6 सालों से दूल्हन के साथ रिलेशन में था युवक, जानिए क्या है पूरा मामला

15 days before the wedding, the groom ran away with his friend's girlfriend

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 1, 2021/3:59 pm IST

जोधपुरः ran away with his friend’s girlfriend राजस्थान के जोधपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले एक युवक ने अपने शादी के 15 दिन पहले अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर फरार हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने लड़के और लड़की दोनों को खोज निकाला। बताया जा रहा है कि जिस लड़की से शादी होने वाली थी, उसके साथ युवक 6 सालों से रिलेशनशिप में रह रहा था। मामला मामला जिले के रातानाड़ा इलाके की है।

read more : पूरे देश में पहले नम्बर पर ट्रेंड हुआ ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’, एक दूसरे को लोग दे रहे राज्य स्थापना दिवस की बधाई 

ran away with his friend’s girlfriend पुलिस के मुताबिक, बादल नायक अपने दोस्त अमित की गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया था। अमित का ब्रेकअप होने के बाद लड़की बादल को दिल दे बैठी थी। बताया जा रहा है कि पिछले 6 साल से बादल और उस लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा है। लेकिन इसी बीच बादल की शादी तय हो गई। उसकी शादी 14 नवंबर को होनी थी।

read more : ‘भूपेश बघेल ने जब ABCD की शुरुआत की, तब से मैं केंद्र में काम कर रहा’ पूर्व सीएम रमन सिंह का पलटवार

रातानाड़ा थाने के एसआई भंवर सिंह ने बताया कि दुल्हन ने दूल्हे बादल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। इसके साथ ही थाने में दुल्हन ने गुस्से में आकर बादल को थप्पड़ भी जड़ दिया। बाद में पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। हालांकि, पुलिस ने दूल्हे बादल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।