2 people of same family died due to scorpio

Road Accident: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक ही परिवार के पांच लोगों को रौंदा, महिला और मासूम की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

2 people of same family died due to scorpio एक ही परिवार के पांच लोगों को रौंद डाला, जिसमें मौके पर ही महिला और मासूम की मौत हो गई।

Edited By: , January 26, 2023 / 08:22 AM IST

2 people of same family died due to scorpio: आरा। बिहटा-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर लेखन टोला गांव के पास बुधवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने पैदल जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों को रौंद डाला, जिसमें मौके पर ही महिला और मासूम की मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इधर, दुर्घटना के बाद आरोपित चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया।

Read more: माघ मेले में बसंत पंचमी का स्नान पर्व आज, श्रद्धालु संगम में लगाएंगे आस्था की डुबकी 

हादसे की सूचना पर पहुंचे लोगों ने सड़क जाम कर वाहनों का परिचालन रोक दिया। पुलिस की गाड़ी पर भी लोगों का गुस्सा फूटा। उन्होंने डायल 112 की गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी। रात 10 बजे तक पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी रही। थानाध्यक्ष सनोहर खान ने बताया कि आरोपित की पहचान की जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन जब्त कर लिया गया। उसके मालिक की पहचान की जा रही है।

बाजार कर लौट रही थीं महिलाएं

बताया जाता है कि एक ही परिवार की महिलाएं और बच्ची परेव बाजार से खरीदारी कर लौट रही थीं। मृतकों में लक्ष्मणपुर बेला गांव निवासी मिथिलेश राय की पत्नी सुभांती देवी और राजेंद्र राय की दो वर्षीय पुत्री भूरी कुमारी शामिल हैं। वहीं, घायलों की पहचान दूजा देवी एवं आरती और सुंदर के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों की मदद से लहूलुहान हालत में सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से डाक्टर ने सभी को पटना रेफर कर दिया। घायलों की हालत चिंताजनक बनी है। इधर, मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। बच्ची को खोने के गम से राजेंद्र सदमे में हैं। स्वजनों में चीख-पुकार मची है।

Read more: बसंत पंचमी पर करें मां सरस्वती के इन मंत्रों का जाप, करियर-कारोबार में मिलेगी अपार सफलता 

बिगड़ गया था चालक का संतुलन

2 people of same family died due to scorpio: प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो स्कार्पियो चालक तेज रफ्तार में था। उसने एनएच पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी, जिसके बाद चालक ने संगुलन खो दिया और स्कार्पियो ने सामने से पैदल आ रहे लोगों को रौंदते हुए खड़ी हो गई। जब तक लोग समझ पाते, तब तक आरोपित चालक मौके से भाग निकला। बताया जा रहा है कि मृत सुभांती मायके आई थी। उनकी मौत की खबर सुनकर ससुराल के लोग भी पहुंच गए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें