6 MLAs will Join Congress within 15 Days of Uttarakhand

6 भाजपा विधायक जल्द थामेंगे कांग्रेस का हाथ, इस राज्य के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने किया दावा

6 भाजपा विधायक जल्द थामेंगे कांग्रेस का हाथ, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने किया दावा! 6 MLAs will Join Congress within 15 Days of Uttarakhand

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 18, 2021/10:15 pm IST

देहरादून: आगामी साल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर नेताओं के दल बदल का भी दौर शुरू हो या है। इसी बीच कांग्रेस विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने दावा करते हुए कहा है कि भाजपा के 6 विधायक कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं।

Read More: भारत के कई हिस्सों में भारी वर्षा, उत्तराखंड में पांच की मौत, केरल में दस बांधों के लिए रेड अलर्ट

गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा है कि आगामी 15 दिनों में 6 बीजेपी के विधायक कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और बहुमत से सरकार बनेगी। कुंजवाल के इस बयान के बाद से प्रदेश की राजनीति में खलबली मच गई है।

Read More: अब इन उपभोक्ताओं को नहीं मिलेगा मुफ्त राशन! सरकारी दुकानों से राशन लेने के नियमों में बड़ा बदलाव

गौरतलब है कि जागेश्वर से विधायक कुंजवाल ने सरकार की नीतियों पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार होने के बाद भी विकास नही हो पाया है। आज प्रदेश की जनता मूलभूत समस्याओं से जूझ रही है. जो विकास के कार्य कांग्रेस सरकार में हुए थे। उनको भी आगे नही बढ़ा पा।. आज कांग्रेस की ओर प्रदेश की जनता उम्मीदों से देख रही है।

Read More: CBSE ने जारी की 10वीं-12वीं बोर्ड की टर्म-1 परीक्षा का डेटशीट, जानिए कब से शुरू होगी परीक्षाएं

 
Flowers