ट्रक ने कार को मारी टक्कर, अंतिम संस्कार कार्यक्रम से लौट रहे एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत 

एलपीजी सिलेंडरों से भरे ट्रक ने कार को मारी टक्कर : 6 people of the same family returning from the funeral program died

Edited By: , November 16, 2021 / 01:35 PM IST

जमुई-लखीसराय, 16 नवंबर : car accident बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत पिपरा गांव के समीप मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर एक ट्रक से टकरा जाने से कार सवार 6 लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए। ट्रक एलपीजी सिलेंडर लेकर जा रहा था।

Read more : साइकिल को बना डाला बुलेट, फिर बीवी को कराई सैर.. देसी जुगाड़ का वीडियो हो रहा वायरल

car accident लखीसराय के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील कुमार ने बताया कि मृतकों में एक ही परिवार के लालजीत सिंह (40), अमित शेखर (30), रामचंद्र सिंह (38), बीबी देबी (32) और अनीता देवी (31) तथा उनकी गाड़ी का चालक प्रीतम कुमार (27) शामिल हैं।

Read more : RTI पदाधिकारी पर गोबर फेंक कर किया हमला, भड़की BJP ने थाने में दर्ज कराई शिकायत 

उन्होंने बताया कि इस हादसे में जख्मी हुए चार लोगों में से दो की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है जबकि दो अन्य का लखीसराय सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Read more : 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों की फिर बढ़ेगी सैलरी, नए साल के लिए हो रही ये बड़ी तैयारी

एसपी कुमार ने बताया कि कार में सवार उक्त सभी लोग पटना से जमुई जिले के खैरा थाना अंतर्गत अपने गांव भंडरा जा रहे थे। ये लोग लालजी सिंह की पत्नी गीता देवी के इलाज के लिए पटना गए थे। इलाज के दौरान गीता देवी की मृत्यु हो जाने पर उनका अंतिम संस्कार कराने के बाद अपने गांव लौट रहे थे तभी वे इस हादसे का शिकार हो गए।