Sister-in-law fell madly in love with brother-in-law, murdered sister

जीजा के प्यार में पागल हुई साली, अपनी ही बहन को दूर करने रची ये खतरनाक साजिश 

जीजा के प्यार में पागल हुई साली, अपनी ही बहन को दूर करने रची ये खतरनाक साजिश । Sister-in-law fell madly in love with brother-in-law

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 16, 2021/3:36 pm IST

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां की रहने वाली एक युवती अपने जीजा के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि वह अपनी सगी बहन को ही मौत के घाट उतार दिया है। जीजा और साली दोनों ने इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Read more : मारुति की नई एस-क्रॉस, लॉन्चिंग से पहले सामने आई तस्वीरें.. नए मॉडल में कितना बदलाव किया गया.. देखिए

मिली जानकारी के अनुसार मृतका वर्षा की शादी चार साल पहले ही सनी पासवान से हुई थी। दोनों ने लव मैरेज किया था। वर्षा के दो बच्चे हैं जिनमें एक लड़का और एक लड़की शामिल है। शादी के बाद भी वह मायके में रहती थी और उसका पति सनी पासवान भी वहीं रहता था। इसी बीच साली और जीजा में प्यार हो गया। वर्षा को जब यह पता चला तो पति पत्नी के बीच अनबन हो गयी। वर्षा के माता पिता इस अनबन से घर छोड़कर दूसरी जगह रहने लगे। इन हालातों का साली ने जमकर फायदा उठाया और बहन को उसके पति से दूर कर दिया।

Read more : दो महिला पत्रकारों पर सांप्रदायिक दंगा फैलाने का आरोप, त्रिपुरा के मंत्री के बयान से मची खलबली 

हत्या करने के बाद पति सनी और साली मिलकर वर्षा के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई। पड़ोसियों ने वर्षा के घरवालों को इसकी सूचना दी तो उसका भाई वर्षा के घर पहुंचा। उस समय तक जीजा और साली फरार हो चुके थे। घटना की सूचना मिलने पर मोकामा थानाध्यक्ष राज नंदन मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं।