7th pay commission DA Hike announced Karnataka govt

सरकारी कर्मचारियों की चेहरे पर आई चमक! अब सैलरी में होगा तगड़ा इजाफा, सरकार ने किया बड़ा ऐलान

सरकारी कर्मचारियों की चेहरे पर आई चमक! अब सैलरी में होगा तगड़ा इजाफा! 7th pay commission DA Hike announced Karnataka govt

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 21, 2022/5:50 pm IST

नईदिल्ली। 7th pay commission DA Hike कर्नाटक के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल, मुख्यमंत्री ने दिवाली में 7वें वेतन आयोग की घोषणा की थी। जिसके बाद आयोग ने अपनी सिफा​रिश देने के लिए छह माह का समय दिया है।

Read More:  तहसीलदार ने खेत में फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, तबादलों से हो चुका था परेशान

7th pay commission DA Hike सरकार के इस फैसले से कर्नाटक के लाखों कर्मचारियों और पेंशनर्स को फायदा होगा। जल्द ही कर्मचारियों को 7वें वेतन का फायदा होने वाला है। डेक्कन क्रोनिकल के मुताबिक, आयोग में के. सुधाकर राव के अलावा कई अधिकारियों को सदस्य सचिव नियुक्त किया गया है।

Read More:  अगर आपकी हथेली पर है ऐसे निशान तो हो सकते हैं मालामाल! घर में होगी पैसों की बा​रिश

कर्नाटक सरकार के इस फैसले का खबर सुनक कर्मचारियों के चेहरे पर खुशियां नजर आ रही है। उनकी सैलरी में बंपर इजाफा होने वाला है। 7वें वेतन आयोग के तहत इन कर्मचारियों के अलग-अलग वेतनमान के मुताबिक, अनुमानित 10 से 40 हजार रुपये की बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। दिवाली से पहले सरकार की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया था कि 7वां वेतन आयोग इसी साल अक्टूबर में लागू होगा, हालांकि इसमें कुछ देरी हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक