A 17-year-old girl who became a victim of cruelty, three rapists together took turns

दरिंदगी की शिकार हुई 17 साल की लड़की, तीन दरिंदों ने मिलकर बारी-बारी से मिटाई हवस

दरिंदगी की शिकार हुई 17 साल की लड़की, A 17-year-old girl who became a victim of cruelty, three rapists together took turns

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 11:35 PM IST, Published Date : May 9, 2023/10:52 pm IST

जमशेदपुर : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में मेले से घर लौट रही 17 साल की एक लड़की के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि घटना घाटसिला अनुमंडल के चाकुलिया थाना क्षेत्र में सोमवार रात को हुई।

Read More : Tamil Nadu News : मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल, इस विभाग के मंत्री की हो गई छुट्टी, जानें अब किसे मिली जिम्मेदारी  

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने उसे रोका और डरा धमकाकर सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। उसने कहा कि इसके बाद आरोपी उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह वह घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई।

Read More : वानखेड़े में सूर्यकुमार के तूफान में उड़ा आरसीबी, प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंचा मुंबई इंडियन्स

इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई जिसके आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। चाकुलिया थाने के प्रभारी अधिकारी वरूण कुमार यादव ने कहा कि आरोपियों की पहचान हो गई है तथा उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।