A collision took place between a truck and a tractor, 4 including a child died

ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई भिड़त, एक बच्चे समेत 4 की मौत, दरगाह से दर्शन कर लौट रहे थे सभी

A collision took place between a truck and a tractor : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और ट्रैक्टर के बीच

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 3, 2022/7:25 am IST

मुरादाबाद : A collision took place between a truck and a tractor : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाय गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े :

कालू शहीद दरगाह गए थे सभी

A collision took place between a truck and a tractor :  दरअसल, अमरोहा जिले से कुछ श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली से उत्तराखंड के जसपुर स्थित कालू शहीद दरगाह गए हुए थे। कालू शहीद दरगाह से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई। ट्रैक्टर ट्रॉली और सामने से आ रहे एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए हैं।

यह भी पढ़े :

ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत के बाद मची चीख पुकार

A collision took place between a truck and a tractor :  ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोग मौके की तरफ भागे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोगों को निकालकर उपचार के लिए मुरादाबाद रोड के काशीपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में पहुंचाया। चिकित्सकों ने एक बच्चे समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया और 14 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद समहोता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े :

घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे डीएम

A collision took place between a truck and a tractor :  मृतकों की शिनाख्त 40 साल के आरिफ, 70 साल के आमना 49 साल के छोटे और दो साल के रेहान के रूप में हुई है। हादसे की जानकारी पाकर मुरादाबाद के जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जानने के साथ ही चिकित्सकों से उपचार के संबंध में भी जानकारी ली। जिलाधिकारी ने कहा है कि 14 घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। इनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़े :

उन्होंने कहा कि प्रशासन पीड़ितों के परिजनों को हर संभव सहयोग प्रदान करेगा। डीएम के मुताबिक ट्रैक्टर ट्रॉली में कुल 21 लोग सवार थे। इनमें से 14 घायल हैं और चार की मौत हो चुकी है। सभी आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। वहीं, पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। हादसे के कारणों के संबंध में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

 
Flowers