Slum Fire Video : बस्ती में लगी भीषण आग, कई घर आए चपेट में, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम | Aag Lagne Ka Video

Slum Fire Video : बस्ती में लगी भीषण आग, कई घर आए चपेट में, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम

Slum Fire Video : कोलकाता से एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई है। यहां जेसोर रोड पर स्थित एक बस्ती में आग लगने की घटना घटी है।

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2024 / 02:04 PM IST, Published Date : April 13, 2024/2:04 pm IST

कोलकाता : Slum Fire Video : कोलकाता से एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई है। यहां जेसोर रोड पर स्थित एक बस्ती में आग लगने की घटना घटी है। अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार, आगा लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। और न ही किसी के हताहत होने की खबर है। वहीं बस्ती में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू करने में जुट गई है।

Slum Fire Video :  अधिकारियों ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने का काम जारी है। आग लगने से प्रभावित लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। इस घटना के कारणों और नुकसान के आकलन के लिए जाँच शुरू कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें : Dhamtari Bilai Mata: इस मंदिर में जलाई गई PM मोदी और CM योगी के नाम की ज्योति, मंदिर से जुड़ी है अनोखी मान्यता 

यह भी पढ़ें : Rajnath Singh Live : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कर रहे सभा को संबोधित, यहां देखें लाइव 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp