Indigo Flight News

Indigo Flight News : भांग खाकर फ्लाइट में बैठा युवक, फिर अचानक से खोलने लगा इमरजेंसी गेट, रोकने पर की ऐसी बुरी हरकत

Indigo Flight News : अधिकारियों ने कहा कि 29 वर्षीय व्यक्ति ने उड़ान में चढ़ने से पहले कथित तौर पर ‘भांग’ का सेवन किया था।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 03:46 PM IST, Published Date : May 26, 2024/3:46 pm IST

Indigo Flight News : इंदौर। सोशल मीडिया पर फ्लाइट से जुड़ी कई खबरें और वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें पैसेंजर अजीबो गरीब हरकत करते नजर आते है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जहां इंदौर से हैदराबाद जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फ्लाइट का दरवाजा खोलने की कोशिश की, जबकि फ्लाइट अभी भी हवा में थी। रिपोर्ट के मुताबिक, विमान हैदराबाद में उतरने ही वाला था कि तभी यह हादसा हुआ। पुलिस का कहना है कि आदमी ने अत्यधिक मात्रा में भांग खा रखी थी।

read more : MP News: ‘नर्मदा किनारे सांप-बिच्छुओं ने डेरा जमा लिया’..! रेत खनन माफियाओं पर मोहन के मंत्री का हमला, कहा- ‘जल्दी अपना बोरिया-बिस्तर समेट लो वरना..’ 

बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 29 वर्षीय व्यक्ति ने उड़ान में चढ़ने से पहले कथित तौर पर ‘भांग’ का सेवन किया था। उन्होंने बताया कि हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विमान के उतरने से ठीक पहले एयरलाइंस के कर्मचारियों के साथ उनकी बहस भी हुई। एयरलाइन स्टाफ द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या है पूरा मामला?

इंडिगो एयरलाइन ने एक आधिकारिक बयान में घटना के बारे में जानकारी दी। कंपनी ने कहा, ‘इंदौर से हैदराबाद की फ्लाइट संख्या 6ई 511 में यात्रा कर रहे एक यात्री ने 21 मई, 2024 को नशे की हालत में टेक ऑफ से पहले इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने की कोशिश की। स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (SOP) के अनुसार, यात्री को क्रू द्वारा यात्रा करने के अयोग्य घोषित कर दिया गया और अराइवल पर स्थानीय अधिकारियों को सौंप दिया गया। किसी भी समय फ्लाइट की सुरक्षा से समझौता नहीं किया गया। अन्य यात्रियों को हुई किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है।’

यात्री के अजीबोगरीब व्यवहार को देखने के बाद एयरलाइन स्टाफ और कुछ सह-यात्रियों ने उसे दरवाजा खोलने से रोकने की कोशिश की। गाजूलारामाराम के चंद्रगिरिनगर निवासी आरोपी अनिल पाटिल अपने दोस्तों के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन गया था। आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को कहा, पाटिल कथित तौर पर ‘स्वास्थ्य समस्याओं’ से पीड़ित है और उसकी मेडिकल रिपोर्ट प्रस्तुत की गई है। इसे ध्यान में रखते हुए उसे जमानत दे दी गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers